All for Joomla All for Webmasters
वायरल

Lift Ka Video: लिफ्ट में 10 मिनट कर फंसा रहा बच्चा, मदद के लिए चिल्लाते हुए सहम जाएगा दिल… देखें वीडियो

Priyanshu

Lift ka Video : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला एस्पायर सोसायटी में ट्यूशन से घर लौट रहा एक 8 साल का मासूम बच्चा लिफ्ट में फंस गया. लिफ्ट में सवार होने के बाद बच्चे ने जैसे ही बटन दबाया लिफ्ट चौथे व पांचवे फ्लोर के मध्य में अटक गई. लिफ्ट में तकनीकी खराबी आने के बाद बच्चा करीब 10 मिनट तक फंसा रहा. बच्चे के लिफ्ट में फंसने वीडियो वायरल हो रहा है. मामले में सुरक्षा गार्ड की बड़ी लापरवाही सामने आई है. इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमे 29 नवंबर को क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी की एक लिफ्ट अचानक से खराब हो गई और तीन बच्चियां लिफ्ट में फंस गईं. इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस जांच कर रही है.

अपने आप को लिफ्ट में फंसा देख बच्चा इंटरकॉम और इमरजेंसी के बटन दबाता है लेकिन कोई मदद को सामने नहीं आता. सीसीटीवी रूम में बैठा सुरक्षा गार्ड नदारद था. बच्चे ने लिफ्ट दरवाजे को पीटा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. वह घबरा गया और जोर-जोर से चीखने-चिल्लने व रोने लगा. बच्चे की चीख पांचवें फ्लोर पर टहल रहे एक व्यक्ति को सुनाई दी वे लिफ्ट के पास पहुंचे तो बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी. उन्होंने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को कॉल किया इसके बाद 10 मिनट के प्रयास के बाद बच्चे को निकाला जा सका.

प्रियांशु दास अपने परिवार के साथ निराला एस्पायर सोसाइटी मे ए 8 टावर में 14 वी मंजिल पर रहते हैं. उन्होंने बताया कि उनका बेटा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था. इस दौरान बेटे ने ग्राउंड फ्लोर से ऊपर जाने के लिए लिफ्ट में चढ़ा था. वह पढ़ाई करने के लिए अपनी साइकिल से गया था ऐसे में वह साइकिल के साथ ही लिफ्ट में फंस गया.

सोसायटी के मेंटेनेंस का कहना है कि बच्चा साइकिल लेकर लिफ्ट में चढ़ा था, जिसके दरवाजे पर टकराने से लिफ्ट का दरवाजा हल्का-सा खुल गया था, जिसकी वजह से लिफ्ट रुक गई. लेकिन मेंटेनेंस स्टाफ इस बात का कोई जवाब नहीं दे पाया कि जो सुरक्षाकर्मी सीसीटीवी कैमरे से लिफ्ट की मॉनिटरिंग कर रहे थे, वह कहां गायब हो गए थे. घटना की शिकायत थाने में की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top