All for Joomla All for Webmasters
खेल

रोहित शर्मा पर संजय मांजरेकर ने साधा निशाना, कहा- इस वजह से खत्म होगा टेस्ट करियर

रोहित शर्मा

नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर अपने तीखे कमेंट्स के लिए बदनाम हैं. संजय मांजरेकर ने अब टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा की बैटिंग पर सवाल उठाए हैं. संजय मांजरेकर ने ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा है कि टेस्ट बल्लेबाज के तौर पर यह इंग्लैंड सीरीज रोहित शर्मा के लिए बनाने या करियर खत्म करने वाली होगी.

रोहित शर्मा पर मांजरेकर ने साधा निशाना

संजय मांजरेकर के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज रोहित शर्मा के लिए बहुत अहम होगी, क्योंकि अगर वह इस सीरीज में फ्लॉप होते हैं तो उनको टेस्ट टीम से बाहर किया जा सकता है. एक टेस्ट बल्लेबाज के तौर पर यह सीरीज रोहित के लिए बनाने या खत्म करने वाली होगी.

‘ऐसे बल्लेबाज को टीम में रखने का कोई फायदा नहीं’

हिन्दुस्तान टाइम्स के लिए लिखे अपने कॉलम में मांजरेकर ने कहा, ‘ऐसे बल्लेबाज को टीम में रखने का कोई फायदा नहीं, जिसने 40 टेस्ट खेले हों, 34 साल की उम्र हो और जो सिर्फ भारतीय पिचों पर आपके लिए बड़े स्कोर बना सके, लेकिन विदेश में नहीं.’ बता दें कि रोहित शर्मा के नाम विदेशी धरती पर एक भी टेस्ट शतक नहीं है.

विदेश में फ्लॉप रहे हैं रोहित शर्मा 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भी रोहित फ्लॉप रहे थे. रोहित ने इस मैच में 34 और 30 रन के स्कोर बनाए थे. साल 2019 में रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करना शुरू किया था, लेकिन रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में विदेशी धरती पर फ्लॉप रहे हैं. भले ही उन्होंने भारत में रनों का अंबार लगाया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top