All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

Bajaj ने लांच किया Dominar 250 का डुअल टोन एडिशन, मिलेंगे ये कलर ऑप्शन

Dominar 250

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने भारत में आज अपनी डोमिनार 250 बाइक को डुअल टोन कलर्स में लांच कर दिया है। कंपनी की इस बाइक को 3 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। जिसमें रेसिंग रेड + मैट सिल्वर, साइट्रस रश + मैट सिल्वर, और स्पार्कलिंग ब्लैक + मैट सिल्वर कलर कांम्बिनेशन में पेश किया गया है। डोमिनार 250 डुअल टोन एडिशन को 1,54,176 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत पर लांच किया गया है। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि कंपनी की इस बाइक की कीमत इसके रेग्यूलर मॉडल की बराबर है।

बजाज डोमिनार 250 डुअल टोन एडिशन के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक एलईडी हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए रिवर्स एलसीडी स्क्रीन आदि शामिल हैं। इसमें स्टैंडर्ड, मोनोटोन-रंग वाले मॉडल के समान इंजन मिलता है, यानी एक लिक्विड-कूल्ड 248.8 सीसी डीओएचसी एफआई इंजन दिया गया है जो कि 23.5 एनएम पीक टॉर्क के साथ 27 बीएचपी की अधिकतम पावर आउटपुट देने में सक्षम है। सस्पेंशन सेटअप के लिए इसमें 135 मिमी ट्रैवल के साथ अप-साइड डाउन (यूएसडी) फोर्क्स और नाइट्रोक्स के साथ एक बहु-चरण समायोज्य मोनोशॉक शामिल हैं। ब्रेकिंग ड्यूटी दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल ABS द्वारा की जाती है।

बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग प्रमुख नारायण सुंदररमन ने कहा, “हमें भारत में स्पोर्ट्स टूरिंग सेगमेंट को ‘बोर्न टू स्प्रिंट और बिल्ट टू टूर’ मोटरसाइकिल के साथ बनाने पर गर्व है। हमने हाल ही में 1 का ऐतिहासिक मील का पत्थर हासिल किया है। दुनिया भर में भ्रमण करने वाले 100,000 डोमिनार, जो लंबी दूरी की ट्रैवल को फिर से परिभाषित करने के हमारे मिशन की पुष्टि करती हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें पूरा विश्वास है कि युवाओं के लिए बाइकिंग केवल स्ट्रीट फन से कहीं अधिक हो सकती है, यदि बाइक परफॉर्मेंस की सही खुराक, तेज और उद्देश्यपूर्ण डिजाइन के साथ आती है, और एक बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलता है। हमें विश्वास है कि यह डुअल टोन एडिशन युवा, गतिशील और अनुभव चाहने वाले उत्साही लोगों को आकर्षित करेगी।” 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top