All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Kapil Sharma ने की हंसी का डोज देने की पूरी तैयारी, Photos में दिखाया इस बार कैसा है उनका मोहल्ला

Kapil Sharma

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) लंबे समय से बंद है. फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है. अब एक बार फिर सबको हंसाने के लिए कपिल अपनी पूरी टीम के साथ वापसी करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने वापसी की पूरी तैयारी भी कर ली है. उन्होंने इसकी झलक भी फैंस के साथ साझा की है. कपिल शर्मा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने मोहल्ले की झलक फैंस को दिखाई है. 

कपिल ने दिखाया नया सेट

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक शानदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है और होस्ट कपिल शर्मा ने फैंसी नए सेट की एक झलक भी दिखा दी है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर सेट की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने फैंस से पूछा कि नए सेट का लुक कैसा है? कुछ नए बदलाव के साथ सेट काफी ग्रैंड लग रहा है. इस सेट पर चिल करने के लिए होटल भी है, जिसका नाम होटल चिल पैलेस है. वहीं एक एटीएम मशीन और एक ग्रौसरी स्टोर भी है. 

फैंस को है बेसब्री से इंतजार

फैंस ने कपिला शर्मा (Kapil Sharma) के सवाल का जवाब भी दिया है और बताया कि वो इसकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो का प्रीमियर अगस्त में ही होगा और उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक एपिसोड की शूटिंग भी की है. कपिल ने अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी. पोस्ट के कैप्शन में कपिल ने कहा थि कि अक्षय अपनी फिल्म की रिलीज से पहले उनका का आशीर्वाद ले रहे है. हालांकि, अक्षय ने कपिल शर्मा की बात का मजाकिया जवाब भी दिया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वो कपिल के घुटनों में उनके दिमाग की तलाश कर रहे थे. 

सुदेश लहरी भी हैं इस बार शो का हिस्सा

कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के अलावा, कॉमेडियन सुदेश लहरी भी शो का हिस्सा बने हैं. ये सभी हंसी का डोज देने के लिए वापस आ रहे हैं. बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में बंद हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी टीम के साथ लोगों को गुदगुदी करने के लिए तैयार हैं. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top