All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Shamita-Akshara Fight: खाने को लेकर आपस में भिड़ीं शमिता शेट्टी और अक्षरा, किए बेहूदा कॉमेंट

big boss

बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता है कि घरवालों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) तो घर के लगभग हर सदस्य के साथ भिड़ ही चुके हैं। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का भी प्रतीक के साथ खूब झगड़ा हुआ। शमिता शेट्टी का हाल ही प्रतीक सहजपाल पर खूब गुस्सा निकला था और अब उनकी भिड़ंत हुई अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ।

अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी की यह लड़ाई खाने को लेकर हुई। दरअसल अक्षरा (Askhara Shamita fight) को शिकायत थी कि उन्हें सही ढंग से खाना नहीं मिल रहा है। इसकी शिकायत वह अन्य घरवालों से करती हैं। चूंकि दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी किचन की ड्यूटी संभाल रही हैं, इसलिए वह इस बारे में उन दोनों से भी बात करती हैं।

अक्षरा इस बात से दुखी थीं कि शमिता सभी घरवालों से कह रही थीं कि वो लोग ग्लूटन फ्री फूड न खाएं जोकि घर में खास तौर पर उनके और नेहा भसीन (Neha Bhasin) के लिए भेजा गया है। लेकिन शमिता घरवालों से कह रही थीं कि उन्हें मेडिकल प्रॉब्लम है इसलिए वह नॉर्मल खाना नहीं खा सकती हैं। इससे उन्हें दर्द होने लगता है।

लेकिन देखते ही देखते यह बात आगे बढ़ जाती है और अक्षरा सिंह भड़क जाती हैं। वह शमिता शेट्टी पर दूसरों पर हुक्म चलाने का आरोप लगाती हैं। वह दिव्या अग्रवाल पर भी चिल्लाती हैं। वह फिर से ग्लूटन फ्री वाली बात उठा देती हैं, जिससे शमिता बुरी तरह चिढ़ जाती हैं। दोनों के बीच खूब बहस होती है।

अक्षरा सिंह, शमिता शेट्टी के चलने के स्टाइल को कॉपी करती हैं और उन्हें चिढ़ाते हुए कहती हैं, ‘चार लाइन इंग्लिश का बोल लिया तो अपने आप को हाई-फाई समझने लगे। यहां पर हिंदी बोलना चाहिए, इंग्लिश बोलने का कोई काम नहीं है।’ जहां शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह की इस हरकत पर नाराज हो जाती हैं, वहीं घर के अन्य लोग खूब इंजॉय करते हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top