All for Joomla All for Webmasters
उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर से लापता डेल्टा प्लस मरीज की तलाश में जुटी पुलिस, सर्विलांस पर लगाया नंबर

coronavirus

रुद्रपुर: डेल्टा प्लस के गायब मरीज की तलाश में पुलिस और एसओजी जुट गई है। इसके लिए पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया है। पुलिस के मुताबिक जिला अस्पताल में आठ जुलाई को संजय सिंह नाम का एक युवक ने आरटीपीसीआर जांच कराई थी। इस पर उसकी डेल्टा प्लस जांच के लिए सेंपल लैब् भेजा गया था।6 10 अगस्त को आई उसकी रिपोर्ट डेल्टा प्लस मिली। इसका पता चलते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। जब उसके संबंध में जानकारी जुटाई गई तो स्वास्थ्य विभाग के रिकार्ड में उसका नाम और मोबाइल नंबर ही मिला। मोबाइल नंबर पर कॉल करने पर वह बंद मिला। इस पर स्वास्थ्य विभाग ने एसएसपी को पत्र भेजकर डेल्टा प्लस मरीज की तलाश करने में मदद मांगी।

स्वास्थ्य विभाग के पत्र के बाद अब पुलिस डेल्टा प्लस के मरीज की तलाश में जुट गई है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग से मरीज के संबंध में जानकारी जुटाने के साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी लिया। पुलिस ने नंबर पर कॉल किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। ऐसे में डेल्टा प्लस मरीज जिले का है या फिर किसी अन्य प्रदेश और जिले का। इसकी जांच करने के साथ ही पुलिस और एसओजी ने उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया है। ताकि उसकी लोकेशन ट्रेस की जा सके। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि डेल्टा प्लस मरीज की पुलिस तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस और एसओजी की टीम लगी है। साथ ही मरीज का मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगाया गया है, जल्द ही उसे बरामद कर स्वास्थ्य विभाग को अवगत करा दिया जाएगा।

दरअसल, रुद्रपुर में पिछले महीने की आठ तारीख को को संजय सिंह नाम के एक युवक आरटीपीसीआर जांच कराई थी। आठ जुलाई को कोरोना की जांच में उसके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। वहीं, 10 अगस्त को डेल्टा की रिपोर्ट आने पर उसमें डेल्टा प्लस की पुष्टि हुई। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top