All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

UP: रात में हुए घरेलू विवाद में पत्‍नी ने पति को गोली मारी, मौके पर मौत

crime

उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक महिला ने रात में हुए विवाद में अपने 57 साल के पति को गोली मार दी

UP, wife shot dead her husband in Fatehpur district : उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले (Fatehpur district) के हथगाम कस्बे (Hathgam town) में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से गोली मारकर हत्या (wife shot and killed her husband ) कर दी. पति और पत्‍नी के बीच रात में विवाद हुआ तो गुस्‍साई पत्‍नी ने अपनी पति को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घरेलू विवाद में हुए इस हत्‍याकांड के बाद मृतक की बेटी ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बड़ी संझिया गांव की रहने वाली महिला ने अपने पति ओमप्रकाश मौर्य (57) की शुक्रवार रात गोली मारकर हत्या कर दी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ओमप्रकाश और उसकी पत्नी के बीच रात में विवाद हुआ था, इसी दौरान ओमप्रकाश की पत्नी ने उसे गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी (ओमप्रकाश की) मौत हो गई. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की बेटी की तहरीर पर हत्या का मामला दर्जकर महिला को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top