All for Joomla All for Webmasters
फोटो

सलमान के बैनर ने खोजी अफगानी एक्‍ट्रेस, Photos मचा रहीं खलबली

varina

सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवयात्री’ पर्दे में खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म से बॉलीवुड को एक खूबसूरत एक्ट्रेस जरूर मिली, जिनका नाम वरीना हुसैन (Warina Hussain) है. वरीना मूल रूप से अफगानिस्तान (Afghanistan) की रहने वाली हैं. वरीना बेहद खूबसूरत हैं, लोग उनकी रंगत की तारीफ करते नहीं थकते, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने उन्हें खूब ट्रोल भी किया. आपको दिखाते हैं वरीना की खूबसूरत तस्वीरें…  

वरीना (Warina Hussain) फिल्म की रिलीज से पहले ETimes से बात की थीं. इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो जब भारत आईं और फिल्मों में काम के लिए ट्राई कर रही थीं तो लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. 

वरीना (Warina Hussain) का कहना है कि उन्हें ट्रोल करने की वजह उनका अफगानिस्तान (Afghanistan) से तालुक था. वरीना मूल रूप से अफगानिस्तान की रहने वाली हैं और काबुल को अपना घर बताती हैं. 

वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने बताया कि लोग कहते थे कि वो आतंकियों और धमाकों के देश से आई हैं. लोगों की ट्रोलिंग से वरीना परेशान हो गई थीं. उनका कहना है, ‘मैं अफगानिस्तान (Afghanistan) में कुछ समय के लिए रही थी. मेरी नानी और मां मुझे पहले के अफगानिस्तान की कहानियां सुनाते थे.’

बॉलीवुड फिल्मों का अफगानिस्तान पर असर

वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने ये भी बताया कि अफगानिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों का खूब चलन है. वहां लोगों भारतीय फिल्में देखकर ही फैशन सीखते थे. वहां लोग बेल बॉटम को अमिताभ बच्चन पैंट बोलते हैं. 

वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया से बनाई थी दूरी

वरीना हुसैन (Warina Hussain) बेहद खूबसूरत हैं. वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं, लेकिन बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना ली थी. उन्होंने आखिरी बार तीन महिने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट किया था. 

आयुष शर्मा के साथ आई थीं नजर

वरीना हुसैन (Warina Hussain) के कई फोटोशूट भी चर्चा का विषय रहे हैं. वरीना आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘लवयात्री’ में नजर आई थीं. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top