All for Joomla All for Webmasters
शेयर बाजार

Stock to Buy: बड़े मुनाफे के लिए इस जबरदस्त शेयर में करें खरीदारी, एक्सपर्ट भी हैं बुलिश

Stocks to buy

Stock to Buy Today: ज़ी बिजनेस पर अनिल सिंघवी के साथ बातचीत में मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने एक शानदार शेयर पर खरीदारी की सलाह दी है. आप भी इसमें पैसा लगा सकते हैं.

Stock to Pick Today: जैन सा’ब के GEMS में हर दिन आपके लिए संदीप जैन के पिटारे से एक दमदार शेयर निकता है. ये शेयर आगे चलकर आपको अच्छी रिटर्न भी दे सकते हैं और मोटी कमाई भी करा सकते हैं. शेयर मार्केट (share market) में पैसा लगाना चाह रहे हैं तो जैन साब के इस GEM पर नजर मार सकते हैं. 

ज़ी बिजनेस के मैनेजिंग एडिटर अनिल सिंघवी (Anil Singhvi) के साथ बातचीत में मार्केट एक्सपर्टस संदीप जैन ने Honda India Power Products पर खरीदारी की सलाह दी है. संदीप जैन ने इस शेयर को आपके मुनाफे के लिए चुना है. आइए जानते हैं कि संदीप जैन इस शेयर पर खरीदारी की राय क्यों दे रहे हैं…

Honda India Power Products पर नजरिया

संदीप जैन ने 17 अगस्त को जैन सा’ब के GEMS के सेगमेंट में Honda India Power Products में खरीदारी की सलाह दी है. संदीप जैन के मुताबिक ये कंपनी काफी सॉलिड है और इसमें खरीदारी करनी चाहिए. संदीप जैन ने बताया कि ये कंपनी Honda Motor Car की ही सब्सिडियरी है. 1985 में ये कंपनी संचालित है. 

क्या करती है कंपनी?

इस कंपनी का पोर्टेबल जनरेटर्स में बहुत बड़ा नाम है. इसके अलावा कंपनी पिलर्स, सामान्य तौर पर इस्तेमाल होने वाले इंजन भी बनाती है. इसके अलावा कंपनी कटर्स और ब्रश बनाने का काम भी करती है. संदीप जैन के मुताबिक ये भारत की नंबर 1 पावर प्रोडक्ट कंपनी है. 

कैसे हैं कंपनी फंडामेंटल्स?

संदीप जैन के मुताबिक मौजूदा समय में कंपनी का प्राइस 1280 और इस शेयर एक समय में 1700 का लेवल भी छुआ है. कंपनी के पास 10 करोड़ की इक्विटी है. इसके अलावा कंपनी पर कोई कर्ज नहीं है, ये एक जीरो डेट कंपनी है. इस कंपनी की सेल 7-8 परसेंट से ग्रो कर रही है. कंपनी के नतीजे भी अच्छे हैं. 

कैसे रहे कंपनी के तिमाही नतीजे?

संदीप जैन के मुताबिक, कंपनी के तिमाही नतीजे अच्छे रहे. पिछले साल जून तिमाही में कंपनी को 7 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ लेकिन इस साल जून तिमाही में कंपनी ने 20 करोड़ रुपए का PAT जारी किया है. संदीप जैन ने बताया कि कंपनी में DIIs, FIIs की भी अच्छी हिस्सेदारी है. इसके अलावा कंपनी में प्रोमोटर्स की हिस्सेदारी 67 परसेंट है. 

Honda India Power Products – Buy Call

  • CMP – 1276.15
  • Target – 1390/1430
  • Duration – 6-9 महीने
Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top