All for Joomla All for Webmasters
दुनिया

Afghanistan Crisis: राष्ट्रपति जो बाइडेन बोले- काबुल एयरपोर्ट पर अगले 24 से 36 घंटे में हो सकता है एक और आतंकी हमला

fghanistan Crisis: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने काबुल एयरपोर्ट पर एक और आतंकी हमले की आशंका जताई है. बाइडेन ने कहा है कि, वहां के हालात अब भी बेहद खतरनाक बने हुए हैं और अगले 24 से 36 घंटे में काबुल एयरपोर्ट को आतंकी एक बार फिर निशाना बना सकते हैं. काबुल में बम ब्लास्ट करने वाले आतंकी संगठन आईएसआईएस पर अमेरिका की बड़ी कार्रवाई के बाद बाइडेन का ये बयान सामने आया है. बता दें कि, अमेरिका ने ड्रोन से अफगानिस्तान में आईएसआईएस के कई ठिकानों पर हमले किए थे.

राष्ट्रपति जो बाइडेन ने व्हाइट हाउस से शनिवार को जारी अपने बयान में कहा, “अफगानिस्तान खासकर की काबुल में जमीन पर हालात बेहद खतरनाक बने हुए हैं. काबुल एयरपोर्ट पर एक और आतंकी हमले की संभावना बनी हुई है. हमारी सेना के कमांडरों ने बताया है कि अगले 24 से 36 घंटे में यहां एक और आतंकी हमला हो सकता है.”

मासूम लोगों को निशाना बनाने वालों को नहीं छोड़ेंगे 

बाइडेन ने कहा कि, उन्होंने शनिवार को अपनी नेशनल सिक्यूरिटी टीम और अफगानिस्तान में मौजूद आर्मी के अधिकारियों से बातचीत की है. अमेरिकन एयरफोर्स ने अफगानिस्तान में काबुल एयरपोर्ट धमाकों में शामिल ISIS-K के ठिकानों पर जो एयर स्ट्राइक की उसको लेकर इसमें चर्चा हुई. बाइडेन ने बताया, “मैंने कहा था कि काबुल में मासूम लोगों को निशाना बनाने वाले आतंकी संगठन को हम नहीं छोड़ेंगे और हमने ऐसा कर दिखाया.”

ISIS पर ये नहीं थी हमारी आखिरी स्ट्राइक 

साथ ही उन्होंने कहा, “आतंकी संगठन पर ये हमारी आखिरी स्ट्राइक नहीं है. काबुल धमाकों में जो भी शामिल है हम उनमें से हर किसी को ढूंढ निकलेंगे और उन्हें अपने गुनाह की कीमत चुकानी पड़ेगी. जब भी कोई अमेरिका को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या हमारी सेना पर हमला करेगा हम उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. इसको लेकर किसी को भी कोई शक नहीं होना चाहिए.”

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top