All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

Kia ने लॉन्च किया सेल्टॉस का ‘X Line’ ट्रिम, प्रीमियम फीचर्स से है लैस

kia-seltos-x-line

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की सबसे तेजी से बढ़ती कार निर्माता कंपनी किआ इंडिया ने अपनी सफल मिड-एसयूवी ‘Seltos’ के लिए एक टॉप-ऑफ-द-लाइन ‘एक्स लाइन’ ट्रिम पेश किया है। Seltos एक्स लाइन बेहद प्रीमियम मॉडल होगा। इस एसयूवी में ‘एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट’ रंग में पेश किया गया है जो कार के बाहरी हिस्से को एक प्रीमियम टच प्रदान करता है। यह कार सेगमेंट में पहले 18 इंच के क्रिस्टल कट मैट ग्रेफाइट अलॉय व्हील्स से भी लैस है। साथ ही हनीकॉम्ब पैटर्न के साथ इंडिगो पेरा लेदरेट अपहोल्स्ट्री इंटीरियर के प्रीमियम लुक को बेहतर बनाती है और Seltos एक्स लाइन विशेष रूप से ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन – G1.4 T-GDi 7DCT और D1.5 6AT के साथ उपलब्ध होगी।

कंपनी ने Seltos एक्स लाइन को 17,79,000 रुपये (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है और इसे देश भर में किआ के 300+ टच पॉइंट्स के साथ ऑनलाइन भी बुक किया जा सकता है। इस अवसर पर श्री ताए-जिन पार्क, कार्यकारी निदेशक और मुख्य बिक्री एवं व्यापार रणनीति अधिकारी, किआ इंडिया ने कहा, “सेल्टोस एक सफल उत्पाद है जिसने एक मजबूत नींव रखी और भारत में किआ की यात्रा की शुरुआत की। यह उत्पाद सही मायने में देश में पूरे मिड-एसयूवी सेगमेंट के लिए एक प्रेरणा रहा है। टॉप-ऑफ़-द-लाइन एक्स लाइन ट्रिम की शुरुआत के साथ, हम और भी अधिक प्रीमियम, विशेष उत्पाद पेश करना चाहते हैं जो सेल्टोस इमेजरी नेतृत्व और प्रीमियम स्थिति को मजबूत करेगा।

एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट’ एक्सटीरियर कलर के साथ इसमें सेगमेंट में पहला 18” (R18-46.2 सेमी) क्रिस्टल कट मैट ग्रेफाइट अलॉय व्हील्स और इंडिगो पेरा लेदरेट अपहोल्स्ट्री, कार के डायनामिक लुक में चार चांद लगाते हैं।

ये हैं खासियतें

• एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक आउटलाइन के साथ रेडिएटर मैट ग्रेफाइट ग्रिल

• एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक एक्सेंट के साथ फॉग लैंप

सन ऑरेंज एक्सेंट के साथ एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक फ्रंट स्किड प्लेट्स

• सन ऑरेंज एक्सेंट के साथ एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक रियर स्किड प्लेट्स

• एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक डुअल मफलर डिजाइन

• एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक टेलगेट गार्निश

• साइड डोर को सन ऑरेंज एक्सेंट से सजाएं

• सन ऑरेंज एक्सेंट के साथ सेंटर व्हील कैप

• एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक ओआरवीएम

एक्सक्लूसिव पियानो ब्लैक शार्क फिन एंटीना, और

• एक विशेष एक्स लाइन प्रतीक

भारतीय बाजार के व्यापक शोध से प्राप्त गहन अंतर्दृष्टि के आधार पर विकसित, किआ सेल्टोस ने भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में नए मानक स्थापित किए हैं और भारत में किआ की सफलता को आगे बढ़ाते हुए एक क्रांतिकारी उत्पाद के रूप में उभरा है। दो साल से भी कम समय में 2,00,000 से अधिक इकाइयों की बिक्री और 40% से अधिक खंड हिस्सेदारी के साथ, सेल्टोस अपने सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाले वाहनों में से एक रहा है और इसने देश में मध्य-एसयूवी की धारणा को पूरी तरह से बदल दिया है।

किआ के नए ब्रांड स्लोगन ‘मूवमेंट दैट इंस्पायर’ के अनुरूप, ब्रांड अपने उत्पादों, सेवाओं और ब्रांड के साथ अपने अनुभवों के माध्यम से अपने उपभोक्ताओं को प्रेरित करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। सेल्टोस एक्स लाइन नए उत्पाद अनुभव लाने और नए युग, युवा-पर-दिल गतिशील खरीदारों के लिए खानपान करने के लिए ब्रांड किआ की प्रतिबद्धता पर बनाया गया है। वाहन एक समकालीन तकनीक-प्रेमी ग्राहक के लिए एक आदर्श विकल्प होगा, जो एक प्रीमियम अनुभव के साथ एक बेहतर ड्राइविंग अनुभव चाहता है।

एक्स-शोरूम कीमतें (INR में):

स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल 1.4 टी-जीडीआई एक्स लाइन 7डीसीटी 17,79,000

डीजल 1.5 सीआरडीआई वीजीटी एक्स लाइन 6एटी 18,10,000

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top