All for Joomla All for Webmasters
वायरल

Viral Video: बच्चों का स्कूल में पहला दिन और ऐसा जोरदार स्वागत, वीडियो देख बाग-बाग हो जाएगा दिल

स्कूल का पहला दिन बच्चों के लिए काफी खास होता है। बहुत से बच्चे खुशी-खुशी स्कूल जाते हैं। वहीं कई ऐसे होते हैं जिनके मन में डर होता है। उनके लिए सबकुछ अजीब होता है क्योंकि इससे पहले उसका सारा वक्त घर में खेलते हुए गुजर जाता है। लेकिन इस डर को बच्चों के मन से निकालने के लिए क्या कोई तरीका अपनाया जा सकता है। जी, बिल्कुल ऐसा मुमकिन है। यकीन नहीं होता तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखिए। 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि डेनमार्क में कुछ छोटे बच्चे पहली बार स्कूल में जा रहे हैं। बच्चे अपने माता-पिता का हाथ थामे एक तरफ खड़े हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ का नजारा अद्भुत है, जहां स्कूल के पुराने स्टूडेंट्स उन छोटे बच्चों का तालियों के साथ जोरदार स्वागत करते नजर आ रहे हैं। तालियों की गड़गड़ाहट सुनक बच्चे तेजी से दौड़ते हुए स्कूल के गेट की तरफ बढ़ जाते हैं। ऐसा करके बच्चों को इस बात का एहसास करवाया जा रहा है कि ये जगह उनके लिए अनजान नहीं है, बल्कि यहां सब कुछ मजेदार है और वो एकदम सुरक्षित हैं। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख कर काफी खुश हो रहे हैं। महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर कमेंट कर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-‘मैं शब्दों में नहीं बयां कर सकती कि ये मुझे कितना पसंद आया है’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-“क्या अद्भुत परंपरा है! स्कूल के पहले दिन के डर को दूर भगाने में निश्चित रूप से मदद करता है”।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top