All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन नहीं कर पाए ‘mucormycosis’ का सही उच्चरण, खुद पर हंसे और कहा…

amitabh_bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन को गेम शो के हालिया एपिसोड में ‘म्यूकोर्मिकोसिस’ शब्द का उच्चारण करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। इस शब्द को सही ठंग से बोल पाने से पहले बिग बी ने कई बार ट्राई किया पर वो सही उच्चारण कर नहीं पाए।

प्रश्न था: “म्यूकोर्मिकोसिस रोग को किस सामान्य नाम से जाना जाता है?” इसका सही उत्तर ब्लैक फंगस था, लेकिन अमिताभ बच्चन ‘म्यूकोर्मिकोसिस’ शब्द नहीं बोल पाए। कुछ असफल प्रयासों के बाद उन्होंने चुटकी ली, ‘इसको तो बोल बोल कर वह इंसान बीमार हो जाए’

साल 2000 ,जब से केबीसी की शुरुआत हुई है तब से अमिताभ बच्चन इसका चेहरा हैं इस तरह इस मेगास्टार ने टीवी पर एक नए युग का आरंभ किया। हाल ही में शो अपने 13वें सीजन के साथ वापस लौटा है।

हिमानी बुंदेला शो में 1 करोड़ जीतकर इस सीजन की पहली करोड़पति बनीं। एक प्रोमो वीडियो में, हिमानी बुंदेला ने 16वां सवाल किया, जिससे उन्हें 7 करोड़ जीतने का मौका मिला।सवाल का जवाब देने से पहले हिमानी ने कहा कि मुझे डर है कि मैं कहीं मैं इसका गलत जवाब ना दे दूं, लेकिन मेरा दिल चाहता है कि मैं फिर भी उत्तर दूं।

27 अगस्त को अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरा रिलीज हो गई। इस फिल्म में बिग बी के साश इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म मुफ्त में की है और यहां तक ​​कि ‘चेहरे’ की शूटिंग के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान चार्टर्ड प्लेन का खर्च का उन्होंने ही खुद उठाया है।

आनंद पंडित ने पीपिंग मून से बात करते हुए, “अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘चेहरे’ के लिए कोई भी फीस नहीं ली। इसके पीछे की वजह थी कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और इस वजह से उन्होंने एक भी पैसा लेने से इनकार कर दिया था।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top