All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

ICICI Bank ने लॉन्च किया Festive Bonanza Offers; ग्राहकों को मिलेंगे कई सारे फायदे, जानें पूरी डिटेल

icici_bank

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ICICI Bank ने शुक्रवार के दिन फेस्टिव बोनान्जा ऑफर लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके जरिए ग्राहक, प्रीमियम ब्रांडों और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से लक्जरी वस्तुओं सहित हजारों उत्पादों पर छूट और कैशबैक के साथ ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। फेस्टिव बोनान्जा के तहत में बैंक कई बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं पर रिटेल और व्यावसायिक ग्राहकों को भी आकर्षक लाभ प्रदान करेगा। यह ऑफर आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अलग अलग तारीखों पर 1 अक्टूबर, 2021 से उपलब्ध रहेगा।

ICICI Bank के ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, इंटरनेशनल लक्जरी ब्रांड, कपड़े और आभूषण सहित, किराना, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, यात्रा और भोजन जैसे कई उत्पादों पर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत छूट की पेशकश करने वाले विशेष ब्रांडों की सूची में Flipkart, Amazon, Myntra, Paytm Mall, बिगबास्केट, ग्रोफर्स, सुपर डेली पेपरफ्राई, जियोमार्ट, मेकमाईट्रिप, सैमसंग, एलजी, डेल, स्विगी, जोमैटो, ईजीडिनर, त्रिभुवनदास भीमजी झवेरी (टीबीजेड) सहित कई ब्रांड शामिल हैं।

ग्राहक ICICI Bank डेबिट या क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक, इस ऑफर में लोन पर प्रोसेसिंग शुल्क पर छूट, कम ईएमआई और बैंकिंग सेवाओं और उत्पादों जैसे लोन, क्रेडिट कार्ड, बचत और चालू खातों, एनआरआई खातों, पैसा ट्रांसफर, और निवेश जैसी अन्य पेशकश का भी लाभ उठा सकते हैं।

ICICI Bank के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अनूप बागची ने कहा कि, “ICICI Bank अपने ग्राहकों को बेहतर प्रोडक्‍ट्सद और सेवाओं की एक विस्तृत रेंज देने में हमेशा सबसे आगे रहा है। आगामी त्योहारी सीजन के दौरान मांग और समग्र आर्थिक विकास का समर्थन करने के लिए हम अपने ग्राहकों के लिए कई प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑफर, छूट और कैशबैक ऑफर का एक उपहार पेश कर रहे हैं। कैशबैक ऑफर ICICI Bank का डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करने पर लागू हैं। इसके अलावा हमने बैंकिंग समाधानों जैसे लोन, कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के फाइनेंस के लिए नो-कॉस्ट-ईएमआई, बचत और चालू खातों और एनआरआई खातों, बिजनेस बैंकिंग आदि में ग्राहकों के लिए ऑफर्स पेश किए हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top