All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

HP ने समुद्र में बंधे प्लास्टिक से बनाया जबरदस्त Laptop, एक किलो से भी है हल्का, जानिए कीमत और फीचर्स

HP ने Pavilion Aero 13 को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप का वजन एक किलो से कम है. यह सिर्फ 970 ग्राम का है. इसे समुद्र में बंधे प्लास्टिक से बनाया गया है. आइए जानते हैं लैपटॉप की कीमत और बाकी फीचर्स..

HP Pavilion Aero 13: एचपी ने अपने प्रमुख पवेलियन नोटबुक पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. इसमें एएमडी प्रोसेसर से चलने वाले एचपी पवेलियन एयरो 13 को पेश किया, जिसकी कीमत 79,999 रुपये है. भारत में 1 किलो से कम वजन और टिकाऊ और पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बनाया गया, 13.3 इंच का पीसी एएमडी रेडियन ग्राफिक्स के साथ एएमडी रेजेन 5 और 7 5800यू मोबाइल प्रोसेसर द्वारा लेस है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि पैवेलियन एयरो पहली पवेलियन नोटबुक है जिसमें इमर्सिव देखने के लिए 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी-रेशियों 1, साथ ही एक पूर्ण मैग्नीशियम एल्यूमीनियम चेसिस और 4-तरफा पतली बेजल है.

लैपटॉप में क्या है खास

लैपटॉप पेल रोज गोल्ड, सिरेमिक व्हाइट और नेचुरल सिल्वर कलर में उपलब्ध है. पवेलियन एयरो को इस साल के अंत में विंडोज 11 में अपग्रेड करने की उम्मीद है. यूजर्स 10.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ उपलब्ध वायरलेस के साथ तेज और विश्वसनीय वाई-फाई3 कनेक्टिविटी का उपयोग कर सकते हैं. एचपी इंडिया मार्केट के सीनियर डायरेक्टर (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने कहा, एचपी पवेलियन एयरो 13 यूजर्स की बदलती गतिशीलता की जरूरतों को यूनिक प्रदर्शन के साथ पूरा करता है. 

समुद्र में बंधे प्लास्टिक का किया गया उपयोग

कंपनी ने कहा कि पवेलियन एयरो 13 को अपने जीवनचक्र के हर चरण में स्थिरता के साथ डिजाइन किया गया है, जिसमें उपभोक्ता के बाद के पुनर्नवीनीकरण और समुद्र से बंधे प्लास्टिक का उपयोग शामिल है, जो 6,000 से अधिक प्लास्टिक की बोतलों को महासागरों को प्रदूषित करने से बचाता है.

बेदी ने कहा, पीसी तेजी से लोगों के जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बनता जा रहा है. आज के यूजर्स एक ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो शक्ति और बहुमुखी प्रतिभा का संयोजन हो.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top