All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

Indian Railway News: IRCTC ने महिलाओं के लिए शुरू की खास पेशकश, रक्षाबंधन पर मिल रहा है स्पेशल कैशबैक ऑफर, चेक करें डिटेल्स

IRCTC

Indian Railway News: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने रक्षाबंधन के मौके पर महिला यात्रियों के लिए कैशबैक ऑफर शुरू किया है. इसके तहत महिलाओं को तेजस ट्रेन से यात्रा करने पर किराए में विशेष छूट दी जा रही है.

भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने रक्षा बंधन के अवसर पर महिला यात्रियों के लिए एक विशेष कैश बैक ऑफर की पेशकश की है. इसके तहत महिला यात्रियों को किराए में छूट दी जा रही है, जो उन्हें कैशबैक के रूप में मिलेगी. यह कैशबैक ऑफर लखनऊ-दिल्ली और अहमदाबाद-मुंबई के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों की महिला यात्रियों को दिया जाएगा. आईआरसीटीसी आने वाले त्योहारों में प्रीमियम ट्रेनों के यात्रियों के लिए और आकर्षक यात्रा ऑफर शुरू करने की भी योजना बना रहा है

जानें- कब तक चलेगा आईआरसीटीसी का कैशबैक ऑफर

आईआरसीटीसी के मुताबिक, आज यानी 15 अगस्त से 24 अगस्त 2021 के बीच दो प्रीमियम ट्रेनों ‘तेजस’ में यात्रा करने वाली सभी महिला यात्रियों को रक्षा बंधन के अवसर पर रक्षा बंधन के अवसर पर यात्रा करने की अनुमति होगी. किराए में 5 प्रतिशत का विशेष कैशबैक ऑफर शुरू किया गया है. कैशबैक ऑफर केवल दी गई अवधि के दौरान किए गए ट्रिप के लिए ही लागू होगा. इस दौरान महिलाएं कितनी भी बार यात्रा कर सकती हैं. हर बार कैशबैक ऑफर के तहत किराए में छूट उसी खाते में क्रेडिट की जाएगी, जिससे टिकट बुक किया गया है. कैशबैक ऑफर उन महिला यात्रियों पर भी लागू होगा, जिन्होंने ऑफर के लॉन्च से पहले ही इस यात्रा अवधि के लिए टिकट बुक कर लिया है.

यात्रा के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

तेजस एक्सप्रेस लखनऊ-दिल्ली-लखनऊ (ट्रेन नंबर 82501/02) और अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद और (ट्रेन नंबर 82901/02) रूट पर चल रही है. रेलवे ने सभी यात्रियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 7 अगस्त से अपनी दो प्रीमियम यात्री ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू कर दिया है. आईआरसीटीसी वर्तमान में सप्ताह में चार दिन यानी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को दोनों तेजस ट्रेनों का संचालन कर रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top