All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

लॉन्च हुआ सबसे पतला और हल्का Smartphone, धूल-मिट्टी और पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब, जानिए धुआंधार फीचर्स

AGM H3

नई दिल्ली. AGM मोबाइल ने अपना रग्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इसकी सबसे अच्छी बात है कि यह बाकी रग्ड फोन की तरह भारी-भरकम नहीं लगता है. यह काफी स्लिम और हल्का है. इस फोन को आसानी से हाथ में पकड़ा जा सकता है. कंपनी ने इस मॉडल का नाम AGM H3 रग्ड स्मार्टफोन रखा है. AGM H3 में 5.7 इंच की बड़ी एलसीडी स्क्रीन है. इसका डाइमेंशन  168 x 78 x 12.3 मिमी है. अन्य फोन के मुकाबले यह काफी पतला है, लेकिन बैटरी की वजह से यह मोटा है. फोन की बैटरी 5400mAh की है. इसका वजन 248 ग्राम है. आइए जानते हैं AGM H3 के धुआंधार फीचर्स…

पानी में खराब नहीं होगा AGM H3

AGM H3 स्मार्टफोन MIL-STD-810H के लिए रग्ड और सर्टिफाइड है. कई कंपनियों ने IPXX मेन्यूफेचरर से सर्टिफिकेशन लिया है. लेकिन इस फोन को MIL-STD-810H ने सर्टिफाई किया है. MIL-STD-810H की गाइडलाइन है कि फोन दबाव, तापमान, विस्फोट, झटके और कंपन जैसे पर्यावरणीय तनावों का सामना करने में सक्षम होना चाहिए. इसमें वॉटरप्रूफ टेस्ट और ह्यूमिडिटी टेस्ट भी शामिल है. AGM H3 फोन भी फोन के लिए उच्च दबाव वाले वॉश जेट के लिए IP68/69K मानकों के अनुरूप है.

काफी हल्का है AGM H3

Cubot King Kong 5 और Doogee S97 जैसे अधिक बॉक्सी फोन के विपरीत, AGM H3 में घुमावदार किनारे और चिकने कोने हैं. फोन हल्का होने के कारण काफी हैंडी है. इसको आप काफी देर तक हाथ में रख सकते हैं और इस्तेमाल कर सकते हैं. 

AGM H3 के स्पेसिफिकेशन्स

AGM H3 के अंदर एक मीडियाटेक MT6762 ऑक्टा-कोर ARM कोर्टेक्स A53 चिपसेट है जो 2.0GHz तक चलता है. यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे ड्यूल सिम स्लॉट में माइक्रो एसडी कार्ड जोड़ने पर 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. OS Android 11 है और H3 में NFC बिल्ट इन है.

AGM H3 का कैमरा

पानी के प्रवेश की संभावना को कम करने के लिए एक टाइप-सी पोर्ट है और कोई 3.5 मिमी जैक नहीं है.  हालाँकि बॉक्स के अंदर एक टाइप-सी से 3.5 मिमी हेडफोन जैक कनवर्टर है. फोन के पिछले हिस्से पर तीन लेंस और एक एलईडी फ्लैश लाइट है. रियर कैमरा 12MP का है और 13MP का इंफ्रारेड नाइट कैमरा है. 2MP का मैक्रो कैमरा भी है. फ्रंट कैमरा 8MP का है. कैमरा सॉफ्टवेयर में कुछ इमेज एन्हांसमेंट फीचर्स हैं जैसे कि फेस स्लिमिंग या स्किनकेयर फिल्टर. कैमरे के सामने एक 2W स्पीकर है और साउंड प्रभावशाली रूप से तेज है. इस फोन को चीन में लॉन्च किया गया है. यह ग्लोबल मार्केट में कब आएगा, इसके बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं बताय है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top