All for Joomla All for Webmasters
हिमाचल प्रदेश

Mandi Fire Incident: मंडी में वन निगम के कार्यालय व स्‍टोर में भड़की भयंकर आग, सामान व दस्‍तावेज जले

mandi_fire_incident

Mandi Fire Incident, मंडी के खलियार में स्थित वन विभाग के डिपो में सुबह भयंकर आग भड़क गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है विभाग के स्टोर में रखा तेजाब, लकड़ी और अन्य सामान जलकर राख हो गया है। 45 साल पुराने इस भवन को वन विभाग ने वन निगम को दिया था। इसमें वन निगम का कार्यालय था और एक कमरे में वन विभाग की ओर से पकड़ी हुई लकड़ी रखी थी। आग लगने के कारण यह पूरी तरह जल गई है।

यह भवन वन विभाग की आवासीय कालोनी में था। सुबह जब आग लगी तो कालोनी में रहने वाले लोगों ने इसे देखा और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी। अग्निकांड के कारण के वन विभाग लकड़ी सहित भवन में निगम की पनारसा इकाई का रिकार्ड भी पूरी तरह से जल गया है। बताया जा रहा है वन निमग कार्यालय के जरूरी दस्‍तावेज लापरवाही के कारण आग की भेंट चढ़ गए हैं।

वहीं सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच पर आग पर काबू पाया। पनारसा इकाई को 2019 में ही यहां शिफ्ट किया गया था। वही पुलिस मामले जांच करने में जुट गई गई है। पुलिस मामले की गहनता से साजिश कर रही है। आग लगने की घटना महज इत्‍तेफाक है या फ‍िर कोई सोची समझी साजिश है। पुलिस हर पहलू को ध्‍यान में रखते हुए कार्रवाई कर रही है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top