All for Joomla All for Webmasters
शेयर बाजार

Tega Industries IPO: दमदार लिस्टिंग, NSE पर 67% प्रीमियम के साथ 760 रुपए पर लिस्ट हुए शेयर

IPO 1

आज सोमवार 13 दिसंबर को पॉलिमर बेस्ड मिल लाइनर्स बनाने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी Tega Industries के शेयरों की लिस्टिंग दमदार रही. BSE पर कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस से 66.23% प्रीमियम के साथ 753 रुपए पर लिस्ट हुए हैं. वहीं, NSE पर कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग इश्यू प्राइस से 67.77% प्रीमियम के साथ 760 रुपए पर हुई है. Tega Industries के शेयरों का इश्यू प्राइस 453 रुपए था.

Tega Industries Share Price: आईपीओ की शानदार लिस्टिंग लिस्ट में आज Tega Industries IPO का भी नाम जुड़ गया. आज सोमवार 13 दिसंबर को पॉलिमर बेस्ड मिल लाइनर्स बनाने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी Tega Industries के शेयरों की लिस्टिंग दमदार रही. BSE पर कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस से 66.23% प्रीमियम के साथ 753 रुपए पर लिस्ट हुए हैं. वहीं, NSE पर कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग इश्यू प्राइस से 67.77% प्रीमियम के साथ 760 रुपए पर हुई है. Tega Industries के शेयरों का इश्यू प्राइस 453 रुपए था.

कंपनी का इश्यू 1 दिसंबर को खुला और 3 दिसंबर को बंद हुआ था. इसके IPO में निवेशकों ने काफी दिलचस्पी जताई थी और इसका इश्यू 219 गुना सब्सक्राइब हुआ था. 2021 में जितने में IPO आए हैं उनमें सबसे ज्यादा सब्सक्रिप्शन के आधार पर यह तीसरे नंबर पर है.

 अच्छे प्रदर्शन का अनुमान था 
सब्सक्रिप्शन और ग्रे मार्केट में इसके भाव को देखते हुए इसके अच्छे प्रदर्शन की अनुमान लगाया  जा रहा था. लिस्टिंग से एक दिन पहले ग्रे मार्केट में इसके अनलिस्टेड शेयरों का प्रीमियम 300 से 320 रुपये चल रहा था. कंपनी के आईपीओ को 219 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था. टेगा इंडस्ट्रीज के आईपीओ को क्यूआईबी कैटगरी में 215 गुना बोलियां मिली थी जो पिछले एक दशक में सबसे अधिक हैं. इसी तरह इश्यू को एनआईआई में 666 गुना और रिटेल पोर्शन में 85 गुना बोलियां मिली थीं.

इसके IPO में निवेशकों ने काफी दिलचस्पी जताई थी और इसका इश्यू 219 गुना सब्सक्राइब हुआ था. 2021 में जितने में IPO आए हैं उनमें सबसे ज्यादा सब्सक्रिप्शन के आधार पर यह तीसरे नंबर पर है. Tega Industries से ज्यादा सब्सक्रिप्शन लेटेंट एनालिटिक्स और पारस डिफेंस एंड स्पेस टेक्नोलॉजिस के इश्यू का हुआ था.

Medplus Health Services IPO
फार्मेसी रिटेल चेन मेडप्लस हेल्थ सर्विसेज लिमिटेड का आईपीओ (Medplus Health Services IPO) पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए आज यानी 13 दिसंबर 2021 को खुल रहा है. कंपनी ने अपनी 1,398 रुपये की शुरुआती शेयर सेल के लिए 780-796 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है. पब्लिक ऑफर से जुटने वाली रकम को कंपनी की सब्सिडियरी आप्टिवल की वर्किंग कैपिटल से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने में इस्तेमाल किया जाएगा. बता दें कि आईपीओ 15 दिसंबर को बंद हो जाएगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top