All for Joomla All for Webmasters
झारखण्ड

Jharkhand Crime News: कोडरमा के होटल में आखिर युवक ने फांसी लगाकर क्यों की खुदकुशी, पता लगा रही पुलिस

Jharkhand Crime News झारखंड में कोडरमा जिले के होटल में कुक का काम करने वाला युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

कोडरमा, जासं। Jharkhand Crime News झारखंड के कोडरमा में तिलैया थाना क्षेत्र के गांधी स्कूल रोड में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान चैनपुर (चतरा) निवासी पंकज सिंह (30 वर्ष) के रूप में की गई है। मामले की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी ज्योति कुजूर ने बताया कि पंकज कोडरमा शहर के ही एक होटल में कुक का काम करता था। बीती रात वह करीब 12 बजे घर आया। घर आने पर उसका मूड ऑफ था।

पूछे जाने पर उसने बताया कि होटल में मालिक ने उसे थोड़ा डांट फटकार लगाई है। वहीं ज्योति ने बताया कि रात को उसके साथ भी पंकज की बहस हुई थी, जिस पर पंकज ने उसके साथ मारपीट भी की और घर में रखे आईने को तोड़ दिया। इसके बाद दोनों सो गए। सुबह करीब 3 बजे जब वह उठी तो देखा कि पंकज कमरे में फंदे से झूल रहा था। उसने तुरंत ही मकान मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद तिलैया थाना को इसकी सूचना दी गई।

करीब 3.30 में पेट्रोलिंग वाहन से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। हालांकि थोड़ी देर रुककर वे वापस चले गए। वहीं सुबह 8 बजे के करीब तिलैया पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक की हुई थी दूसरी शादी

बता दें कि मृतक की यह दूसरी शादी थी। पंकज और ज्योति की मुलाकात रांची में हुई थी। जहां पंकज किसी होटल में कुक का काम करता था और ज्योति एक नर्स का काम करती थी। शादी के बाद से ही दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होते रहता था। पुलिस फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top