All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

सिंगल नहीं हैं अनन्या पांडे, रूमर्ड बॉयफ्रेंड इशान खट्टर को बताया अपना ‘फेवरेट’

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब अनन्या से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने पहले तो सवाल न सुनने का बहाना किया। फिर ना ना करते हुए भी उन्हें अपने रिलेशनशिप पर बात करनी पड़ी। उन्होंने कंफर्म किया कि वो अब सिंगल नहीं रही हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘गहराइयां’ में अपनी एक्टिंग से तारीफ बटोर रहीं अनन्या पांडे आजकल अपने लव एंगल को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के डेटिंग के चर्चे हैं। पर ये कपल है कि एकदम चुप्पी साधे हुए है। अक्सर ही अनन्या और ईशान एक दूसरे के साथ छुट्टियां मनाते और लंच-डिनर पर साथ जाते स्पॉट होते हैं। ईशान ने अपने भाई शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में भी अनन्या को इनवाइट किया था।

हाल ही में, एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान, जब अनन्या से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने पहले तो सवाल न सुनने का बहाना किया। फिर ना ना करते हुए भी उन्हें अपने रिलेशनशिप पर बात करनी पड़ी। अनन्या ने कंफर्म किया कि वो अब सिंगल नहीं रही हैं। 

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में जहां सोशल मीडिया पर फैंस अनन्या से सवाल पूछ रहे थे, वहीं कई सवालों में से एक उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर था। एक फैन ने जानना चाहा कि क्या वह सिंगल हैं। जवाब में, अनन्या ने बहाना किया कि उसने सवाल दोहराए जाने पर भी सुनाई नहीं दिया। अनन्या ने कहा, ‘मैं यह सवाल नहीं पा रही।’ एक्ट्रेस ने बाद में कहा, ‘मैं खुश हूं।’

अपने फेवरेट को एक्टक के बारे में पूछे जाने पर अनन्या ने ईशान का नाम लिया। साथ ही ये भी कहा कि, ‘लेकिन मेरे सभी को एक्टर्स शानदार रहे हैं, और सिड (सिद्धांत चतुर्वेदी) के साथ मुझे ‘खो गए हम कहां’ में काम करने का दूसरा मौका मिल रहा है। जब अनन्या से पूछा कि वो किसके साथ एक बार फिर काम करना चाहेंगी, तो अनन्या ने कहा, ‘मैं ईशान के साथ फिर से काम करना चाहती हूं।’

बता दें कि अनन्या और ईशान ने साल 2020 में फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ काम किया था। जिसनें अनन्या ने ईशान के बचपन का प्यार पूजा का रोल प्ले किया था। दोनों बिछड़ने के बाद फिर कई साल बाद फिर मिलते हैं। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी पर इन दिनों की जोड़ी के काफी चर्चे रहे। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top