All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की टाइट पैंट पर अटकी लोगों की नजर, फैशन सेंस का जमकर उड़ाया मजाक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैशन सेंस को लेकर बहुत पसंद किया जाता है. उनके हर लुक की तारीफ होती है लेकिन इस बार कुछ लोगों को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई और फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका
  • लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: फैशन सेंस के मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कोई जवाब नहीं है. ड्रेसिंग से लेकर उनके हर लुक को बहुत पसंद किया जाता है. अब दीपिका का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं लेकिन कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई और फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

लेदर पैंट में ग्लैमरस लगीं दीपिका पादुकोण

वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका (Deepika Padukone) अपनी कार से उतरती हैं और एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट की तरफ बढ़ती हैं. इस दौरान दीपिका रेड कलर के स्वेटर में दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की टाइट लेदर पैंट पहनी हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने एक हैंड बैग भी कैरी किया है. वह एयरपोर्ट के अंदर के जाने से पहले पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज भी क्लिक करवाती हैं. 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

दीपिका (Deepika Padukone) का ये वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो लोग कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा, रणवीर सिंग की संगत का असर है. दूसरे ने लिखा, रणवीर सिंह का साइड इफेक्ट. किसी ने लिखा, ये पन्नी पहनकर क्यों घूम रही है? वहीं, एक यूजर ने लिखा, कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन करवाया है.

दीपिका पादुकोण की फिल्में

बताते चलें कि पिछली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. अनन्य पांडे और धैर्य करवा भी इस मूवी का अहम हिस्सा थे. शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स मिक्स रिव्यूज मिले थे. इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास कई फिल्में हैं जिसमें ‘फाइटर’, ‘पठान’ और ‘प्रोजेक्ट के’ शामिल हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top