All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

सोनू सूद का नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ का फर्स्ट लुक रिलीज, निधि अग्रवाल के साथ दमदार दिखी जोड़ी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरियोग्राफर फराह खान के साथ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) में काम किया था. अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है. कुछ दी देर पहले एक्टर ने अपने नए गाने ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) का फर्स्ट लुक दर्शकों के साथ शेयर किया है. इस गाने को फराह खान (Farah Khan) ने ही डायरेक्ट किया है. इस सॉन्ग में सोनू सूद निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) के साथ नजर आएंगे.

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood New Song) ने इंस्टाग्राम पर ‘साथ क्या निभाओगे’ का फर्स्ट लुक शेयर कर इसके टीजर की रिलीज डेट का एलान किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “इस साल का गाना साथ क्या निभाओगे के लिए तैयार हो जाइए, 5 अगस्त को टीजर आ रहा है. हमारे साथ बने रहें.” देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है. इस गाने में सोनू सूद (Sonu Sood) एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है.

बता दें, 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) को फिर से रीक्रिएटेड किया गया है. इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है. सोनू सूद (Sonu Sood) के अलावा फराह खान और निधि अग्रवाल ने भी इसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया है कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. सोनू सूद ने साल 1991 में तमिल फिल्म ‘कालाझागर’ से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की. साल 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ आई और वह 2004 में ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जोधा अकबर’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्मों में नजर आए.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top