All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

काजोल के बर्थडे पर पति अजय देवगन ने लिखा ये खास मैसेज, कहा- आप स्पेशल हैं

काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बधाई दी है. काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चंद मिनटों में वायरल हो गई है. 

ट्विटर पर अजय ने काजोल के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में काजोल अजय के कंधे पर सिर रखकर हंस रही हैं. वहीं, अजय भी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. अजय ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपने मेरे चेहरे पर स्माइल लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. आप बेहद स्पेशल हैं और मैं आपका बर्थडे भी स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करूंगा.” इस तस्वीर में काजोल और अजय की जोड़ी बेहद खूब लग रही है. 

24 फरवरी 1999 को हुई थी शादी 

गौरतलब है कि लंबे समय तक फिल्म जगत में काम करने के बाद अब काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ सुखमय जीवन जी रही हैं. शादी से पहले उनकी लव स्टोरी काफी रोचक रही है. चार साल तक डेट करने के बाद 24 फरवरी 1999 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. काजोल के अनुसार, उन्होंने एक दूसरे से सेट पर बात करना शुरू किया और बाद में काफी अच्छे दोस्त बन गए. काजोल का कहना है कि दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था. उनके अनुसार 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने समझा की अब उन्हें एक दूसरे के साथ रहना है. इस कपल का एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top