All for Joomla All for Webmasters
बिज़नेस

Stock Mantra: Tata Chemicals ने 1 साल में दिखाई 200% की बढ़त, जाने आगे के लिए क्या है उम्मीद

टाटा ग्रुप की सब्सिडयरी Tata Chemicals Ltd ने पिछले 1 साल में करीब 200 फीसदी की रैली दिखाई है। इसी अवधि में निफ्टी में 44 फीसदी और बीएसई 500 में करीब 50 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है।

इस साल अब तक के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टाटा केमिकल में 85 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। वहीं निफ्टी ने 17 फीसदी और S&P BSE 500 इंडेक्स ने 21 फीसदी का रिटर्न दिया है।

एनालिस्ट का कहना है कि यह स्टॉक अपट्रेंड में नजर आ रहा है क्योंकि यह अपने सभी शॉर्ट और लॉन्ग टर्म मूविंग एवरेज के ऊपर कारोबार कर रहा है। यह बुल्स के लिए एक अच्छा संकेत है। इस स्टॉक ने बीएसई पर 12 अगस्त को 886.30रुपये का अपना 52 वीक का नया हाई छुआ था।

नालिस्ट की मानें तो अगले 3-4 महीने में यह फिर से नया हाई लगा सकता है और यह 1,000 तक का लेवल आसानी से छू सकता है। Tata Chemicals एक लीडिंग केमिकल कंपनी है। भारत सहित अमेरिकी, इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका में कंपनी का कारोबार है।

Monarch Networth Capital के  Jignesh Pandya का कहना है कि इस स्टॉक में तेजी के सारे संकेत बने हुए है। इस स्टॉक में करेंट लेवल पर और किसी डिप पर  718  रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1040 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जानी चाहिए। 3-4 महीने में यह लक्ष्य हासिल होता दिख सकता है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top