All for Joomla All for Webmasters
राजनीति

बरसात के कारण CM योगी आदित्यनाथ का बाराबंकी दौरा रद, सड़क मार्ग से हरदोई गए Dy CM केशव प्रसाद मौर्य

yogi_adit_and_keshav_pd

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में बीते 12 घंटे से हो रही बरसात के साथ ही खराब मौसम का बड़ा असर हो रहा है। खराब मौसम के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ का गुरुवार का बाराबंकी दौरा रद हो गया है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भी खराब मौसम के कारण हरदोई के कार्यक्रम में शामिल होने लखनऊ से सड़क मार्ग से जाना पड़ा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ को गुरुवार को बाराबंकी में दो जनसभा को संबोधित करना था। यहां पर लगातार बारिश के कारण उनके कार्यक्रम स्थल राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में काफी पानी भर गया। जिसके कारण यहां पर जगह-जगह होर्डिंग टूटकर गिर गई है। इन अव्यवस्थाओं के चलते कार्यक्रम टाला गया है। लगातार बारिश के कारण हैलिकॉप्टर की लैंडिग में भी परेशानी हो रही थी।

बाराबंकी में सदर तथा जैदपुर सीट को विधानसभा चुनाव को 2017 में गंवाने वाली भाजपा के सामने इन दोनों सीट को जीतने का लक्ष्य है। सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को यहां के कार्यकर्ताओं में जोश भरने आ रहे थे। जैदपुर के हरख व सदर के जीआइसी आडीटोरियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनसभा करनी थी। इसके साथ ही यहां 286 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करना था।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सड़क मार्ग से गए हरदोई

लखनऊ के साथ ही हरदोई तथा पास के जिलों में लगातार खराब मौसम के कारण उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में बदलाव किया गया। वह अब हैलिकॉप्टर के स्थान पर कार से लखनऊ से हरदोई के लिए निकले हैं। खराब मौसम को देखते हुए आज उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के कार्यक्रम में बदलाव किया गया। वह लखनऊ से हरदोई सड़क मार्ग से गए। लखनऊ से कार से रवाना होकर हरदोई में केशव प्रसाद मौर्य करीब 250 करोड़ की कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top