All for Joomla All for Webmasters
फोटो

Rakhi Sawant Transformation: ‘ड्रामा क्वीन’ का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह जाएंगे आप, करियर के शुरुआती दौर में ऐसे दिखती थीं Rakhi Sawant

rakhi

अपने करियर के शुरुआती दौर में राखी सावंत कुछ अलग तरह की दिखा करती थीं. सोशल मीडिया पर इन दिनों जो लोग राखी सावंत को फॉलो करते हैं उन्हें एक्ट्रेस का असली चेहरा ध्यान तक नहीं होगा. आइए दिखाते हैं राखी सावंत का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन..

अपने करियर की शुरुआती दौर में राखी सावंत ऐसी दिखाई देती थीं. आज उनका असली चेहरा बहुत कम लोगों को ही याद होगा.

अपने करियर में राखी सावंत जैसे-जैसे आगे बढ़ती गईं, वैसे-वैसे उनके चेहरे में बदलाव होता रहा.

अपने करियर की शुरुआत राखी सावंत ने साइड एक्ट्रेस के तौर पर की थी. राखी अपने करियर में अभी तक जहां पहुंची हैं उसका पूरा श्रेय उन्हें खुद को जाता है.

अपने करियर के शरुआती दौर में एक्ट्रेस ने कई गानों में काम किया था. गली-गली में इन गानों की कैसेट काफी पॉपुलर हुई थीं और राखी सावंत रातों-रात सुपरस्टार बन गईं.

राखी सावंत ने अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को दिवाना बना दिया था. एक्ट्रेस का किलर अंदाज फैंस को आज भी क्रेजी करने के लिए काफी है.

राखी सावंत ने नेशनल टीवी पर स्वयंवर किया था लेकिन उससे शादी कभी भी नहीं की.

अपने शरीर पर राखी सावंत ने टैटू बनवाकर फैंस को चौंका दिया. एक्ट्रेस के टैटू ने उनके ग्लैमरस अंदाज को खई गुना बढ़ा दिया.

राखी सावंत और अभिषेक की जोड़ी नच बलिए के दौरान काफी पॉपुलर हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे. लेकिन नेशनल टीवी पर अभिषेक को राखी ने चाटा मारा था.

निजी जिंदगी में राखी सावंत काफी कूल दिखाई दे रही थीं. वो किसी भी बात से परेशान नहीं होती हैं. फैंस को राखी का कूलनेस काफी पसंद आता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top