All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Rashifal Today, NOV 29: आज क्या है आपकी राशि का हाल? कैसा रहेगा आज आपका दिन! पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

rashiphal (1)

कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से…

Rashifal Today, NOV 29: आज 29 नवंबर 2021, दिन सोमवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से…

मेष 

मीन राशि के लोगों को किसी प्रिय व्यक्ति के गुस्से का सामना करना पड़ेगा. उनका तार्किक दृष्टिकोण और सुखदायक शब्द उन्हें स्थिति को अपने पक्ष में करने में मदद करेंगे.

वृष

वृष राशि वालों को अपने व्यापार लाभ में वृद्धि देखने को मिलेगी. उनके स्वामित्व वाली संपत्ति की कीमत भी बढ़ने की उम्मीद है, जिससे उन्हें अधिक लाभ मिलेगा.

मिथुन

मकर राशि के लोगों को अपने प्रियजनों की समृद्धि के लिए नकारात्मक ऊर्जा को अपने घर से बाहर निकालना होगा. जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई है, वे जीवनसाथी के साथ अपनी समझ को बेहतर बनाने में सक्षम होंगे.

कर्क

धनु राशि के जातक अंततः अपने प्रेम साथी का विश्वास वापस जीतने में सक्षम होंगे. एक प्रतिस्पर्धी स्थिति हो सकती है जहां उनका प्रतिद्वंद्वी मित्र बन जाएगा.

सिंह

वृश्चिक राशि के जिन लोगों को आलसी माना जाता है, उन्हें अब सुबह या शाम कम से कम एक घंटा पैदल चलना शुरू कर देना चाहिए. किसी को कोई महंगा उपहार देने से उन्हें कोई महत्वपूर्ण काम पूरा करने में मदद मिल सकती है.

कन्या

सेल्स के क्षेत्र में काम करने वाले तुला राशि के लोगों को कुछ चुनौतीपूर्ण लेकिन फायदेमंद अवसरों का सामना करना पड़ेगा. इनमें से कुछ लोगों को तत्काल धन बचत मोड में आने की आवश्यकता है.

तुला

कन्या राशि के लोग घर में आयोजित की जा रही मनोरंजन गतिविधि में शामिल होंगे. लकी ड्रा में भाग लेना उनके लिए फायदेमंद होगा.

वृश्चिक

सिंह राशि के लोग किसी ऐसे व्यक्ति को चोट पहुँचाएंगे जो वास्तव में उनका गुप्त प्रशंसक है. उन्हें कर्क और वृश्चिक राशि के कुछ लोगों से दोस्ती करने की कोशिश करनी चाहिए.

धनु

कर्क राशि के लोगों को अपनी आवागमन सम्बंधित समस्याओं का समाधान खोजने के बारे में सोचना चाहिए. इनमें से कुछ लोग इस सप्ताह मल्टीटास्किंग में अच्छे रहेंगे.

मकर

मिथुन राशि के लोग सभी से मिलने वाली प्रशंसा से बहुत खुश होंगे. जो लोग अच्छी काया चाहते हैं उन्हें हर दिन लंबे समय तक कसरत करनी होगी.

कुंभ

कुंभ राशि के लोग अपने अकादमिक प्रदर्शन में शानदार होंगे. इनमें से कुछ लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ खरीदारी के लिए जाने से भी नहीं हिचकिचाएंगे.

मीन

मेष राशि के लोगों को अंततः मन का सुकून मिलेगा क्योंकि उनके घर में शांति और सद्भाव कायम रहेगा. जिन्हें किसी यात्रा पर जाना है उन्हें किसी भी घटना के लिए पर्याप्त रूप से तैयार रहना चाहिए.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top