All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

मात्र 24,660 रुपये में गोवा घूमने का मौका, IRCTC लाया है शानदार एयर टूर पैकेज

IRCTC Goa Package: इस पैकेज का नाम Goa Delights Ex Raipur है. 3 रात और 4 दिन के इस पैकेज के दौरान उत्तरी गोवा में कलंगुट बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच, फोर्ट अगुआडा और दक्षिण गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मंगुशी मंदिर, मंडोवी रिवर क्रूज आदि जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

नई दिल्ली. अगर आप गर्मी की छुट्टियों में गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका आ रहा है. दरअसल, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) इसके लिए बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. इस एयर टूर पैकेज में शानदार बीच, चर्च और लंबे खूबसूरत समुद्र के किनारे घूमने का शानदार मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें–  Driving License New Rules: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बदल गए नियम, अब देना होगा ये जरूरी टेस्ट

यह टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है. इस दौरान आप अपने परिवार के साथ गर्मी की छुट्टियों का पूरा आनंद उठा सकते हैं. इस पैकेज की शुरुआती कीमत 24,660 रुपये है. इसके लिए आपको रायपुर से फ्लाइट पकड़ना होगा. इस पैकेज के दौरान उत्तरी गोवा में कलंगुट बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच, फोर्ट अगुआडा और दक्षिण गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मंगुशी मंदिर, मंडोवी रिवर क्रूज आदि जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें–  PM Kisan Update: जरूरी खबर, अब पति-पत्नी दोनों को मिलेंगे पीएम किसान योजना के 6,000 रुपये! जान लीजिए ये नियम

कब से शुरू होगी यात्रा?
इस पैकेज के लिए यात्रा 15 अगस्त, 2022 से शुरू होगी और 18 अगस्त, 2022 मई तक चलेगी.  पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 24,660 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 24,840 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 29,825 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 22,080 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 21,710 रुपये चार्ज है.

टूर पैकेज 3 रातें और 4 दिनों का होगा
पैकेज का नाम- Goa Delights Ex Raipur
प्रस्थान करने की तारीख – 15 अगस्त 2022
ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट
एयरपोर्ट से डिपार्चर टाइम- Raipur Airport 10:40 Hrs on 15.08.2022

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top