All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Shrikant Tyagi Case: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन, अवैध कब्जे पर चल रहा बुलडोजर

Bulldozer Action Against Shrikant Tyagi: नोएडा (Noida) के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर बुजडोजर (Bulldozer) चल रहा है. नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) की टीम बुलडोजर के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंची है. बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि, पुलिस को आरोपी श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है. वो अब तक फरार है.

ये भी पढ़ें:-8th Pay Commission: नए फॉर्मूले से बढ़ेगी केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी! वित्त मंत्री ने लोक सभा में दी बड़ी जानकारी

पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि रविवार रात नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में फिर से हंगामा हुआ था. करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

फेज-2 के थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन

जान लें कि श्रीकांत त्यागी के मामले एक्शन लेते हुए फेज-2 के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय को भी सस्पेंड कर दिया गया है. आरोप है कि थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाही दिखाई. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:-Stock Market Update: हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में तेजी, इन शेयर्स में दिख रहा है दम

सोसाइटी में जबरन क्यों घुसे लोग?

गौरतलब है कि जिन लोगों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है कि उनका कहना है कि वो भी त्यागी समाज से हैं. वो लोग श्रीकांत त्यागी के बच्चों से मिलने ग्रांड ओमेक्स सोसायटी गए थे. उन्होंने श्रीकांत त्यागी के बच्चों का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था.

पीड़ित महिला को दी गई सुरक्षा

बता दें कि पीड़ित महिला की जान को खतरा देखते हुए नोएडा पुलिस ने उनको सुरक्षा दे दी है. दो कॉन्स्टेबल उनकी सुरक्षा में तैनात कर दिए गए हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top