All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

इस कंपनी ने नया 50 इंच का 4K Smart TV भारत में किया लॉन्च, मिलेगा दमदार साउंड

tv

अगर आप इन दिनों एक नया 50 इंच का किफायती स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए जर्मनी ब्रांड Blaupunkt ने अपना नया Android Smart TV भारत में लॉन्च किया है. यह 50 इंच के साइज में आने वाला एक 4K रिजॉल्यूशन वाला टीवी है. इस टीवी का डिजाइन , डिस्प्ले और इसका दमदार साउंड आपको जरूर पसंद आएगा. इस टीवी पर आप गेमिंग का भी मजा ले सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स.
 
इतनी  है कीमत 
कीमत की बात करें तो Blaupunkt के इस 50 इंच वाले Android Smart TV की कीमत 36,999 रुपये है. फ्लिप्कार्ट पर इस टीवी की बिक्री 6 अगस्त से शुरू होगी. Blaupunkt के इस टीवी में 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. यह टीवी एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस टीवी में 60W के दमदार स्पीकर लगे हैं जोकि काफी दमदार साउंड देंगे. इतना ही नहीं इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस, DTS TruSurround ऑडियो, Dolby MS12 साउंड  का सपोर्ट है. साथ ही डॉल्बी एटमॉस का भी सपोर्ट है.

1 हजार से ज्यादा ऐप्स को करेगा सपोर्ट
इस टीवी का डिस्प्ले काफी ब्राइट है. डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है और टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट और एयरप्ले है जिसके साथ एक हजार से ज्यादा एप्स का सपोर्ट है. टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में वॉयस कंट्रोल है. इस टीवी का डिजाइन बेहद स्लिम और प्रीमियम है.

कंपनी ने ये टीवी भी किए लॉन्च
जानकारी के लिए आपको बता ने कि अभी हाल ही में Blaupunkt ने भारत में अपने 4 नए स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी को लॉन्च किया था. कंपनी 32 इंच,  42 इंच, 43 इंच और 55 इंच ने अपने स्मार्ट टीवी उतारे हैं. Blaupunkt के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपये रखी है.जबकि इसके 42 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है. तो वहीं 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 30,999 रुपये है और कंपनी के टॉप मॉडल जोकि 55 इंच में है उसकी कीमत 40,999 रुपये है.

इनसे होगा मुकाबला
Blaupunkt के इस 50 इंच वाले Android Smart TV  का मुकाबला Samsung, LG, Panasonic , realmi, xiaomi, oneplus और nokia जैसे ब्रांड्स से होगा. इन ब्रांड्स के टीवी की भी भारत में अच्छी खासी डिमांड है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top