All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Bachpan Ka Pyaar: बादशाह ने सहदेव दिर्दो संग रिलीज किया ‘बचपन का प्यार’ गाना, दिखा नन्हे स्टार का जलवा- Video

bachpan kapiyar

Bachpan Ka Pyaar Song Release: ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) गाने को बादशाह (Badshah) ने रिलीज कर दिया है. गाने में सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का कूल अंदाज नजर आ रहा है. इसके साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. बता दें कि पूरे देश में लोकप्रिय हो चुके सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का पहला ऑफिशियल गाना रिलीज कर दिया गया है और दर्शक इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

गाने को मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने क्रिएट किया है. गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) ही रखा गया है. इस सॉन्ग में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया है. ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) गाने में सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) ने बादशाह (Badshah) संग परफॉर्म भी किया है. गाने को रिजीज हुए कुछ ही देर हुआ है और यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है.

इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया है. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे हैं. बादशाह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया है. ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) फेम सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले हैं. उनके गाने पर कई रील भी बन चुके हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top