All for Joomla All for Webmasters
टेक

OnePlus ने अब उड़ाया Samsung का मजाक, पोस्ट की ऐसी तस्वीर, गुस्साए फैन्स बोले- कब सुधरोगे

Galaxy Z Fold 3

नई दिल्ली. चीनी कंपनी OnePlus सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. वो मजेदार पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करता रहता है. हाल ही में वनप्लस ने एप्पल का मजाक उड़ाया था. वनप्लस ने अपने नए फोन को एप्पल के ऊपर रखा था और “निषिद्ध फल” लिखा था. इस पोस्ट ने एप्पल फैन्स को गुस्सा दिला दिया था. अब वनप्लस ने सैमसंग को ट्रोल किया है, जिससे सैमसंग यूजर्स गुस्से से लाल हो चुके हैं. इस बार वनप्लस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें लग रहा है कि कंपनी फोल्डेबल फोन दिखा रही है. जिससे लग रहा है कि वनप्लस फोल्डेबल फोन लॉन्च की तैयारी में है. लेकिन कहानी कुछ और है. आइए जानते हैं…

वनप्लस ने ऐसे किया Samsung को Troll

OnePlus अभी मज़ेदार मूड में है और Galaxy Z Fold 3 लॉन्च से पहले सैमसंग का मज़ाक उड़ा रहा है. वनप्लस की पोस्ट की गई तस्वीर में लग रहा है कि यह फोल्डेबल फोन है. लेकिन यह दो वनप्लस 9 प्रो हैं, जिनको ऐसे पेश किया गया है, जिससे लगे कि यह फोल्डेबल फोन है. इस बात की कोई रिपोर्ट नहीं है कि वनप्लस जल्द ही फोल्डेबल फोन लाएगा या नहीं.

सैमसंग आज लॉन्च कर रहा है Galaxy Z Fold 3

सैमसंग हर साल अनपैक्ड इवेंट करता है, जहां वो अपने नए फोन पेश करता है. आज यानी 11 अगस्त को यह इवेंट होने वाला है और इस इवेंट में सैमसंग Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च करने वाला है. दुनिया भर में हर कोई सैमसंग के आधिकारिक यूट्यूब चैनल, आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर और फेसबुक सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शाम 7:30 बजे वर्चुअल लॉन्च इवेंट देख सकेगा.

इवेंट में लॉन्च हो सकते हैं यह डिवाइसिस

आज के कार्यक्रम में, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 सहित कई रोमांचक उत्पादों की घोषणा करेगा. सैमसंग लेटेस्ट जनरेशन के गैलेक्सी बड्स की भी घोषणा करेगा, जिसे गैलेक्सी बड्स 2 कहा जाता है और साथ ही नई वॉच की सीरीज भी शामिल है. आज सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक को लॉन्च करेगा.

Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 की कीमत

आधिकारिक रिलीज से पहले, अफवाहों और लीक ने गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 दोनों की कीमत खुलासा किया है. ऐसा कहा जाता है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की कीमत 1,49,990 रुपये होगी जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की कीमत 80,000 रुपये से 90,000 रुपये के बीच होगी. ये दोनों फोल्डेबल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top