All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

15 अगस्त को झंडा फहराने गए सपा सांसद भूल गए राष्ट्रगान, एसटी हसन का हुआ वीडियो वायरल

anthem

शुरुआत की दो लाइन उन्होंने सही गाया लेकिन इसके बाद एसटी हसन व उनके समर्थक राष्ट्रगान ही भूल गए और आनन फानन में गलत राष्ट्रगान गाकर वहां से निकल गए.

नई दिल्ली: 15 अगस्त के दिन देशभर में तिरंगा झंड़ा फहराया गया व राष्ट्रगान गाकर लोगों ने तिरंगे के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया. इसी कड़ी में मुरादाबाद के सांसद ने भी तिरंगा फहराया. इस दौरान सांसद एसटी हसन तिरंगा फहराने के बाद अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ राष्ट्रगान गाने लगे. शुरुआत की दो लाइन उन्होंने सही गाया लेकिन इसके बाद एसटी हसन व उनके समर्थक राष्ट्रगान ही भूल गए और आनन फानन में गलत राष्ट्रगान गाकर वहां से निकल गए.

राष्ट्रग्रान को गलत गाने व भूल जाने के मामले में सपा सांसद की खूब किरकिरी हो रही है. हालांकि अबतक डॉ. एसटी हसन की तरफ से इस बाबत कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इस घटना का वीडियो भी किसी ने बनाया व सोशल मीडिया पर साझा किया जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग सपा सांसद पर तंज कस रहे हैं

औरैया फहराया उल्टा गलत

औरैया जनपद के जिलाधिकारी द्वारा उल्टा तिरंगा फहराए जाने का कथित मामला सामने आया है. इसका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सेवानिवृत आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह द्वारा रीट्वीट किए गए ध्वजारोहण के वीडियो में तिरंगा उल्टा फहराया दिखाया गया है तथा लोगों को राष्ट्रगान करते तथा एक व्यक्ति को पुष्प वर्षा करते देखा जा सकता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top