All for Joomla All for Webmasters
बिहार

Bihar News: गया में माले नेता की बेरहमी से हत्या, क्षत-विक्षत शव बरामद, लोगों ने जमकर काटा बवाल

bihar

Bihar News: भोजपुर के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के चल्हिर गांव में बुधवार की शाम से लापता माले नेता का शव क्षत-विक्षत हालत में धान के खेत से बरामद हुआ है. शव को देखकर लोगों की रूह कांप गई. किसी भोथरे हथियार से काट-काटकर बड़ी बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गयी. शुक्रवार की सुबह चल्हिर गांव की उतर पट्टी स्थित धान के खेत से उनका शव बरामद किया गया. शव के एक हाथ और एक पैर की अंगुली कटे हुए हैं और पैरों के नाखून उखाड़े गए हैं. पूरे शरीर पर फफोले के दाग हैं जिससे लगता है कि गर्म पानी या तेजाब डाला गया हो

पहचान छिपाने के लिए पूरे चेहरे को पत्थर से कुचला गया है और चेहरे को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई है. शव फूल कर क्षत-विक्षत हो गया है. मृत माले नेता चल्हिर गांव निवासी थे और उनका नाम नेमोलाल बताया जा रहा है और उनकी उम्र 60 साल बताई जा रही है.वह बुधवार की शाम से ही लापता थे. घटनास्थल से एक आधार कार्ड की छायाप्रति भी मिली ह, जिससे उनकी पहचान की गई है.

शव बरामद होते ही स्थानीय माले कार्यकर्ता भड़क उठे और हंगामा शुरू कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को नेता का शव उठाने से भी रोक दिया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी, मुआवजे की मांग को लेकर गुस्साये माले कार्यकर्ता रोड पर उतर गये और पुलिस और प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी भी की. किरकिरी बाजार में बीच सड़क पर शव रख नासरीगंज-सकड्डी स्टेट हाईवे को जाम कर दिया.

इसके बाद करीब नौ घंटे तक पूरा रोड जाम रहा. बाद में पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद के आश्वासन पर शाम करीब चार बजे लोगों का गुस्सा शांत हुआ और इसके बाद आवागमन बहाल हुआ और शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने कहा, ‘नेमोलाल हत्याकांड में शामिल आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इसके लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. एसपी ने कहा कि हत्या की गहन जांच की जा रही है और इसमें शामिल अपराधी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जायेंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top