All for Joomla All for Webmasters
फोटो

Monalisa ने Navratri के मौके पर दिखाया अपना ट्रेडिशनल अवतार, खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

monalisa

टीवी एक्ट्रेस और ‘नजर’ फेम मोनालिसा (Monalisa Photos) ने नवरात्रि के पावन मौके पर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अष्टमी के दिन पारंपरिक साड़ी वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली मोनालिसा ने नवरात्रि के पावन मौके पर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अष्टमी के दिन पारंपरिक आउटफिट वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस खास मौके पर हम आपको उनकी ये खास तस्वीरें दिखा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

मोनालिसा ने अष्टमी के दिन ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”शुभो महा अष्टमी.” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले और फूलों वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि मोनालिसा ने लाल और हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है. वह इन तस्वीरों के लिए खूबसूरत पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

मोनालिसा के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है. और साथ मैचिंग की ज्वैलरी पहनी हुई है. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

मोनालिसा ने नथुनी, मांग टीका और दोनों हाथों में चूढ़े का सेट पहना हुआ है. उन्होंने मैचिंग का नेकपीस भी पहना हुआ है. उनके माथे की बिंदी उनकी खूबसूरती बढ़ा रही है. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

मोनालिसा का ट्रेडिशनल अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वह उनकी तस्वीरों वाली इस पोस्ट में उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

मोनालिसा के पति और एक्टर विक्रांत ने कमेंट कर मोनालिसा की तारीफ की है. उन्होंने दिल वाला इमोजी कमेंट किया. (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर बिग बॉस फेम राखी सावंत ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा,”बहुत ही सुंदर, स्वीट तुम बहुत अच्छी लग रही हो.” (फोटो साभारः Instagram @aslimonalisa)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top