All for Joomla All for Webmasters
दुनिया

Mosque Blast in Peshawar: पाकिस्तान के पेशावर में बड़ा आत्मघाती हमला, जुमे की नमाज के दौरान ब्लास्ट में 46 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

Peshawar mosque blast: इस बड़े आतंकी हमले की सूचना मिलते ही पाकिस्तान की तमाम राहत बचाव टीमें मौके के लिए रवाना हुईं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पाकिस्तान के पेशावर में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है. यहां एक मस्जिद में हुए आत्मघाती हमले में करीब 46 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से ये जानकारी सामने आई है. शुक्रवार (जुमे) की नमाज के दौरान आत्मघाती आतंकी ने भीड़ के बीच खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया. जिससे इतने लोगों की मौत हो गई. 

कई लोग गंभीर रूप से घायल

इस बड़े आतंकी हमले की सूचना मिलते ही पाकिस्तान की तमाम राहत बचाव टीमें मौके के लिए रवाना हुईं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि अब भी कई लोग बुरी तरह से घायल हैं, इसीलिए मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. मौके पर पुलिस और राहत टीम के पहुंचने से पहले आसपास मौजूद लोगों ने घायलों की मदद की और अपनी बाइक और कार में उन्हें अस्पतालों तक पहुंचाया. 

पेशावर पुलिस ने इस घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया है. मौके से सबूत जुटाने की कोशिश की जा रही है. वहीं अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस बड़े आतंकी हमले को किस संगठन ने अंजाम दिया है. फिलहाल पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और अन्य जगहों पर सावधानी बरती जा रही है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top