All for Joomla All for Webmasters
वायरल

Viral Video: ‘पावरी हो रही है’ का नया वर्जन लेकर लौटीं पावरी गर्ल, इंटरनेट पर छा गया दनादीर मुबीन का नया वीडियो

Viral Video: ‘पावरी हो रही है’ गर्ल दनादीर मुबीन नए अंदाज के साथ लौटी हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: ‘पावरी हो रही है’ वीडियो को आपको याद ही होगा. कैसे एक पाकिस्तानी गर्ल ने अपने एक वीडियो से समूचे सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. हर कोई ‘पावरी हो रही है’ पर रील बना रहा था. अब पाकिस्तानी गर्ल दनादीर मुबीन दोबारा ‘पावरी’ का नया वर्जन लेकर फैन्स के बीच हाजिर हो गई हैं. इस बार उन्होंने एक बच्चे के अंदाज में ‘पावरी हो रही है’ की लाइनों को दोहराया है. दनादीर मुबीन का यह नया अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. इस क्यूट वीडियो पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं

पावरी का नया वर्जन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दनादीर मुबीन अपने घर में दिखाई दे रही हैं. और एक बच्ची के वायरल वीडियो पर एक्ट कर रही है. दनादीर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने भाईयों और पिता के साथ नजर आ रही है और ‘पावरी हो रही है’ को नए अंदाज में कह रही है. बच्ची के इसी अंदाज को पाकिस्तानी गर्ल दनादीर मुबीन ने दोहराया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दनादीर मुबीन का वीडियो फिर वायरल

दनादीर मुबीन ने इस वीडियो को बीते 3 मार्च को शेयर किया था. बता दें कि दनादीर पाकिस्तान के इस्लाबाद की रहने वाली हैं. बीते साल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों संग पार्टी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने ‘पावरी हो रही है’ इस अंदाज में कहा था कि लोगों इस पर फिदा हो गए थे. यशराज मुखाटे ने उनके इस वीडियो को नया टच दिया जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया और भी तेजी से वायरल हो गया.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top