All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की इनसाइड स्टोरी, पुलिस को ‘गालीबाज नेता’ की एक गलती से मिला ब्रेक थ्रू

Shrikanth Tyagi Arrest Inside Story : चार दिन की आंख मिचौली के बाद नोएडा पुलिस ने आखिरकार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया.

Shrikanth Tyagi Arrest Inside Story : चार दिन की आंख मिचौली के बाद नोएडा पुलिस ने आखिरकार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया. यह गिरफ्तारी नोएडा पुलिस के लिए नाक का सवाल बनी हुई थी. इस गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस ने 72 घंटे तक लगातार पीछा किया. पुलिस को दो बार त्यागी के हरिद्वार में होने की जानकारी मिली, जिसके बाद तीन टीमों को काम पर लगाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीकांत को मेरठ की एक सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया था. त्यागी के साथ उसके तीन दोस्त भी पकड़े गए हैं.

पुलिस को कहां मिला ब्रेकथ्रू

कहते हैं अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों न हो, एक न एक गलती जरूर करता है. ऐसा ही कुछ त्यागी के साथ भी हुआ. मामला बढ़ने के बाद वह चार दिनों तक पुलिस को छकाता रहा लेकिन एक टीम उसके परिवार पर नजर बनाए हुए थे. श्रीकांत अपनी पत्नी को अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रहा था, वह अपने वकील के भी संपर्क में था. यहीं से पुलिस को ब्रेकथ्रू मिला. पुलिस ने मोबाइल नंबर को ट्रेस करके त्यागी की लोकेशन जानने में सफलता हासिल की लेकिन जल्दबाजी नहीं दिखाई. त्यागी सहारनपुर से निकलकर मेरठ पहुंचा तो पुलिस ने दबिश दे दी.

मेरठ की श्रद्धापुरी कॉलोनी में त्यागी अपने एक करीबी के यहां रूका हुआ था. पुलिस ने श्रीकांत की एक और कार बरामदगी की. हैरान करने वाली बात ये है कि उसकी कार पर यूपी विधानसभा का स्टिकर और बीजेपी का झंडा लगा हुआ था. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top