All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Delhi: बर्थडे पार्टी में ‘तू’ कहने पर झगड़ा इतना बढ़ा कि चाकू चले, एक की मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल

Crime-news

दिल्ली में एक बर्थडे पार्टी के दौरान झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घटना दिल्ली के प्रेम नगर इलाके की है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति को तू कहने पर झगड़ा शुरू हुआ और इतना बढ़ गया कि बर्थडे पार्टी में चाकू चल गए

दिल्ली (Delhi News) के थाना प्रेमनगर में बर्थडे पार्टी (Birthday Party) के दौरान झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार प्रेम नगर थाना क्षेत्र में बर्थडे पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक शख्स ने दो युवक पर चाकू से जानलेवा हमला दिया. हमले में घायल एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक को इलाज के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल (Sanjay Gandhi Hospital) में भर्ती कराया गया है.

मृतक युवक का नाम वीरेंद्र कुमार उर्फ विक्कू है बताया जा रहा है. वहीं घायल युवक की पहचान नितिन सिंह के रूप मे हुई है. शुरुवाती जांच में पता चला है कि आपस में ‘तू’ कहने की वजह से झगड़ा हुआ था. झगड़े की वजह ये थी कि एक शख्स ने दूसरे को आप की जगह ‘तू’ कह दिया था. इसके बाद झगड़ा बढ़ता चला गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

लालकिले के पास से ड्रोन जब्त

दिल्ली पुलिस ने एक ड्रोन जब्त किया है, जो राजधानी में लालकिले के पीछे विजय घाट के पास उड़ रहा था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, उत्तरी जिले की जगुआर हाईवे पेट्रोलिंग टीम सोमवार को इलाके में गश्त कर रही थी, तभी उसे विजय घाट के पास एक ड्रोन दिखाई दिया. उन्होंने बताया कि उस दौरान विजय घाट पर एक वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी.

इलाके में नहीं है ड्रोन उड़ाने की अनुमति

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अनुमति दी गई थी, लेकिन इलाके में ड्रोन उड़ाने की अनुमति नहीं दी गई थी. पुलिस ने कहा कि कोतवाली थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और ड्रोन को जब्त कर लिया गया.

जुलाई में दिल्ली पुलिस आयुक्त ने स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले ड्रोन, पैराग्लाइडर और गर्म हवा के गुब्बारे जैसी वस्तुओं के उड़ाने पर रोक लगाने के आदेश जारी किए थे. सुरक्षा कारणों से यह आदेश राजधानी में 16 अगस्त तक लागू रहेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top