All for Joomla All for Webmasters
बिज़नेस

Swiggy की नई ग्रॉसरी सर्विस इन 5 शहरों में भी शुरू, अब सिर्फ 15-30 मिनट में घर बैठे मिलेगा सामान

swiggy

Swiggy Grocery service: अगर खाना बनाने का मन नहीं है तो मंगवा लीजिए, क्योंकि फूड डिलिवरी Swiggy ने ये ऑप्शन हम सभी को दिया है लेकिन Swiggy ने एक साल पहले एक ऐसी सर्विस शुरू की थी, जो घर बैठे ग्रॉसरी का सामान डिलिवर कर देती है. कंपनी ने दावा किया है कि ऑर्डर करने के बाद मात्र 15 से 30 मिनट में ग्रॉसरी का सामान आपके घर पर पहुंच जाता है. Swiggy की इंस्टैंट ग्रॉसरी डिलिवरी सर्विस इंस्टामार्ट (Instamart) ईकॉमर्स पर पकड़ बनाने के लिए अपने बिजनेस का विस्तार कर रही है और इसी सिलसिले में कंपनी ने 5 प्रमुख लोकेशन पर इस सर्विस को लॉन्च किया है. 

इन 5 शहरों में शुरू हुई सर्विस

अगर आप दिल्ली, नोएडा, हैदराबाद, चेन्नई और मुंबई के रहने वाले हैं तो घर बैठे ही ग्रॉसरी का सामान मंगा सकते हैं. Swiggy ने इस सर्विस को लेकर मेरे एक ट्वीट के जवाब में बताया कि इन 5 शहरों में Instamart सर्विस को शुरू कर दिया है, जिसके तहत आप घर बैठे ग्रॉसरी का सामान मंगवा सकते हैं और वो भी सिर्फ 15-30 मिनट के अंदर. दरअसल, मैंने अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल से Swiggy को टैग कर ये सवाल किया और पूछा कि क्या दिल्ली, मुंबई समेत 5 शहरों में Instamart की सुविधा है, जिसका जवाब देते हुए कंपनी ने बताया कि इन पांचों लोकेशन पर Instamart की सर्विस शुरू कर दी गई है. 

लोगों को पसंद आ रही सर्विस

बता दें कि कंपनी ने एक साल पहले Instamart डिलिवरी सर्विस की शुरुआत कर दी थी. हालांकि शुरुआत में इस सर्विस को सिर्फ बंगलूरू और गुरुग्राम में लॉन्च किया गया था लेकिन अब ये दूसरे 5 शहरों में भी शुरू हो गई है. स्विगी (Swiggy) की ये सर्विस लोगों को काफी पसंद आई है. ट्विटर पर लोगों ने #SwiggyInstamart के साथ कई ट्वीट किए हैं और कंपनी के प्रति आभार व्यक्त किया है.

सुबह 7 से रात 1 बजे तक होती डिलिवरी

अकेले बंगलूरू और गुरुग्राम में दो लाख से ज्यादा दुकानदार इस सर्विस से जुड़ चुके हैं और इन 5 शहरों में भी ये सर्विस धूम मचा सकती है. Swiggy Instamart सर्विस के जरिए आप सुबह 7 बजे से रात 1 बजे तक ग्रॉसरी का सामान मंगवा सकते हैं. ये सर्विस को आपको हफ्ते के सातों दिन मिलती है. बता दें कि कोरोना काल के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग और पेमेंट का चलन खूब चला है. लॉकडाउन के दौरान घर में बंद हो जाने की वजह से Swiggy और Zomato जैसे फूड एग्रीगेटर्स का बिजनेस खूब चला है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top