All for Joomla All for Webmasters
पंजाब

लुधियाना में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, दो मोबाइल, दातर व मोटरसाइकिल बरामद

crime

लुधियाना में चोरी के मोबाइल फोन बेचने जा रहे दो बदमाशों को थाना दरेसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, एक लोहे का दात और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान प्रीत नगर निवासी सुमित सिंह तथा संदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस को बुधवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपितों ने एक गैंग बना रखा है।

दोनों लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकलते हैं। सुनसान जगह पर लोगों को घेर कर दात से हमला करने की धमकी देकर लूटपाट की वारदातें करते हैं। आज भी दोनों हीरो होंडा मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 सीटी 2287 पर सवार होकर बस्ती जोधेवाल की और से घाटी पुली की और जा रहे हैं। सूचना के आधार पर घाटी पुली  के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। राजिंदर सिंह ने कहा कि पूछताछ में दोनों आरोपितों का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

400 ग्राम अफीम समेत गिरफ्तार

लुधियाना। थाना जमालपुर पुलिस ने अफीम तस्करी करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 400 अफीम बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई सुभाष राज ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव ताजपुर बेट के गुरु नानक अस्टेट की गली नंबर 5 निवासी शिव कुमार के रूप में हुई। पुलिस की टीम बुधवार शाम गश्त के संबंध में गांव ताजपुर बेट में थी। उसी दौरान सामने से पैदल आ रहे व्यक्ति को शक के आधार पर रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से उक्त अफीम बरामद हुई। सुभाष राज ने कहा कि पूछताछ में पता लगाया जा रहा है कि उक्त आरोपित कहां से अफीम लाया करता था और आगे किस  किस को बेचता था।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top