All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Pune Airport Closed: इस महीने 14 दिन बंद रहेगा पुणे एयरपोर्ट, टिकट बुक करने से पहले पढ़ लें पूरी खबर

नई दिल्ली: Pune Airport Closed in October: अगर अक्टूबर महीने में आप पुणे यात्रा करने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बेहद जरूरी खबर है. दरअसल, पुणे हवाईअड्डा (Pune Airport) 16 अक्टूबर से अगले 14 दिन के लिए बंद रहेगा. हवाई अड्डे पर भारतीय वायु सेना (IAF) रनवे की मरम्मत का काम कर रही है. ऐसे में, कहीं भी जाने की प्लानिंग करने से पहले पढ़ लें पूरी खबर. 

अक्टूबर में 14 दिन बंद रहेगा पुणे एयरपोर्ट

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, पुणे एयरपोर्ट से चलने वाली सभी कॉमर्शियल उड़ानें 16 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक एयरपोर्ट बंद रहने के कारण निलंबित रहेंगी. पुणे एयरपोर्ट (Pune Airport) के अधिकारियों के मुताबिक वायुसेना से सूचना मिलने के बाद यह फैसला किया गया है. 

पुणे एयरपोर्ट ने ट्विटर पर दी जानकारी

पुणे एयरपोर्ट (Pune Airport) ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट कर बताया, ‘सभी यात्रियों को सूचित किया जाता है कि भारतीय वायु सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार रनवे के पुन: सरफेसिंग (Pune Airport Runway Resurfacing) कार्य के कारण पुणे एयरपोर्ट से सभी उड़ानें 16 अक्टूबर 2021 से 29 अक्टूबर 2021 तक 14 दिनों तक संचालित नहीं होंगी.’

वायुसेना कर रही है री सरफेसिंग का काम

वहीं, हवाई अड्डे के अधिकारी ने बताया कि वायुसेना ने हमें बताया है कि इस अवधि में एयरपोर्ट के रनवे की रीसरफेसिंग (Pune Airport Runway Resurfacing) का कम होगा, जिस कारण 16 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक हवाई अड्डे को बंद रखने की सूचना जारी की गई है. 

गौरतलब है कि पुणे हवाई एयरपोर्ट के रनवे की इस मरम्मत का काम पहले अप्रैल में किया जाता था, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया था. अब इसकी मरम्मत अक्टूबर, 2021 में किया जाना तय हुआ है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top