All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने ऑपरेशन गंगा को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, बताया यूपी चुनावों से कनेक्शन

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि केंद्र सरकार पता नहीं किस अंतराष्ट्रीय पहचान का दावा करती है, सच्चाई तो ये है कि केंद्र की बीजेपी सरकार भारतीयों को यूक्रेन से निकालने में पूरी तरह से विफल रही है. 

UP Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने के अभियान का नाम ‘ऑपरेशन गंगा’ (Operation Ganga) रखे जाने पर मोदी सरकार (Modi Govt) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए इस मिशन का नाम ऑपरेशन गंगा रखा गया था. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि केंद्र सरकार पता नहीं किस अंतराष्ट्रीय पहचान का दावा करती है, सच्चाई तो ये है कि केंद्र की बीजेपी सरकार भारतीयों को यूक्रेन से निकालने में पूरी तरह से विफल रही है.

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने मिशन का नाम ऑपरेशन गंगा इसलिए रखा है क्योंकि वाराणसी में चुनाव होने थे. अगर वह भारतीयों को यूक्रेन से सफलतापूर्वक निकाल पाते तो हम उनकी तारीफ जरूर करते. योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि जनता इस बार डबल इंजन की सरकार की पटरियों को उखाड़ने के लिए तैयार है. कम से कम 300 सीटें सपा गठबंधन जीतेगा. 

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनेगी तो पूर्वांचल को अभूतपूर्व विकास की तरफ जोड़ने का काम करेंगे. पूर्वांचल को मुख्य धारा से जोड़ने के लिए समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे दिया गया. उन्होंने कहा कि वो उतना ही बना है जितना समाजवादियों ने बनाया था अभी भी वे आगे नहीं जोड़ पाए.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top