All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

Ola की ऐसी हरकत जिसमें मोबाइल का स्क्रीन देख घबरा जाएंगे आप, लगने लगेगा डर

ola

कैब सर्विस देने वाली Ola ने हाल में प्रमोशन की एक अजीब सी तरकीब निकाली है जिसमें लोगों को उनकी मम्मी के 8 Missed Calls का नोटिफिकेशन भेजा गया है. लोग इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और ट्विटर पर इस विज्ञापन को बकवास और भ्रामक बताया गया है.

  • Ola का घबरा देने वाला प्रमोशन
  • Twitter पर हो रही खूब आलोचना
  • लिंक्डइन के CEO ने भी की निंदा

नई दिल्लीः कैब सर्विस मुहैया कराने वाली नामी कंपनी ओला इस ऐप का इस्तेमाल करने वालों के मोबाइल पर लगभग रोजाना किसी ना किसी ऑफर की जानकारी दे रही होती है. इसमें यूजर की अगली राइड पर डिस्काउंट के अलावा और भी कई जानकारियां शामिल होती हैं. कंपनी की मार्केटिंग टीम लगातार कुछ क्रिएटिव करने की कोशिश में लगी रहती है, लेकिन इस बार ओला ने जो पैंतरा अपनाया है वो ना सिर्फ दिलचस्प है, बल्कि इस नोटिफिकेशन को देखकर आप घबरा भी सकते हैं. फर्ज कीजिए आप अपना मोबाइल का स्क्रीन अनलॉक करें और आपको दिखे की मम्मी के 8 मिस्ड कॉल हैं.

घबरा देने वाला है ओला का विज्ञापन

ओला ने विज्ञापन देते हुए उसमें लिखा है कि आपकी मम्मी के 8 मिस्ड कॉल हैं. वो कहना चाहती हैं कि ओला की अगली राइड पर आपको 40 प्रतिशत की छूट मिल रही है. पहली नजर में ये नोटिफिकेशन आपको परेशान सा कर देता है, बाद में समझ आता है कि ये ओला का विज्ञापन है. इसमें आगे लिखा गया है कि आपकी मां नहीं चाहतीं कि आप ज्यादातर बाहर का खाना खाएं. भले ही प्रमोशन की ये तकनीक नई और क्रिएटिव हो, लेकिन आम लोगों को ये परेशानी में डालने वाली बात है जिसकी आलोचना भी हो रही है.

ट्विटर पर लोगों ने कहा बकवास

ओला के इस प्रमोशन को ट्विटर यूजर्स ने बकवास कहा है. कुछ ना कहा ये विज्ञापन क्या हार्ट अटैक देने के लिए है, वहीं कुछ ने कहा कि इससे लोग ट्रॉमा में जा सकते हैं. लिंक्डइन के सीईओ कार्तिक भट्ट ने भी इसका जवाब देते हुए कहा है कि ओला का ये कैम्पेन बहुत खराब है. सोचिए किसी की मां का हाल में देहांत हुआ हो और उसे ये विज्ञापन दिखे तो उसपर क्या गुजरेगी. इसके अलावा जो लोग अपनी बीमार मां से दूर रहते हैं उन्हें ये प्रमोशन देखते ही घबराहट हो जाएगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top