All for Joomla All for Webmasters
वित्त

Bank of Maharashtra से कार और हाउसिंग लोन लेना होगा सस्ता, बैंक ने घटाए ये चार्जेस

Bank of Maharashtra: मॉनसून सीजन के दौरान बैंक ने ग्राहकों के लिए मॉनसून स्पेशल ऑफर लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को सस्ते कार और हाउसिंग लोन मिल सकते हैं.

Bank of Maharashtra: देश में मॉनसून का सीजन चल रहा है और ऐसे में बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्पेशल मॉनसून ऑफर लॉन्च किया है. इस मॉनसून ऑफर के तहत बैंक सस्ते कार और हाउसिंग लोन देने का ऑफर कर रही है. अगर आप लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो बैंक ऑफ महाराष्ट्र से लोन ले सकते हैं. बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने शुक्रवार को मॉनसून ऑफर को लॉन्च करने का ऐलान किया है और हाउसिंग और कार लोन पर पूरी प्रोसेसिंग फीस से ग्राहकों को छूट दी है. प्रोसेसिंग फीस खत्म करने के बाद बैंक ऑफ महाराष्ट्र से कार और हाउसिंग लोन लेना सस्ता हो जाएगा और ग्राहकों को पहले के मुकाबले लोन लेने में कम पैसे देने पड़ेंगे. 

ये भी पढ़ेंBank FD : अब फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट पर ज्‍यादा ब्‍याज देगा यह स्‍मॉल फाइनेंस बैंक, चेक करें लेटेस्‍ट रेट

रिटेल बोनान्जा-मॉनसून धमाका जल्द शुरू

बता दें कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र का रिटेन बोनान्जा-मॉनसून धमाका ऑफर 1 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस ऑफर के तहत रिटेल कस्टमर्स को फेस्टिव सीजन के बीच काफी फायदा मिलेगा. इस फेस्टिव ऑफर के तहत बैंक ऑफ महाराष्ट्र हाउसिंग लोन पर 7.30 फीसदी और कार लोन पर 7.70 फीसदी की दर से ब्याज ले रहा है. 

ये ऑफर्स भी दे रहा है बैंक

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने एक बयान में जानकारी दी कि वो इस ऑफर के तहत कई और फीचर्स भी दे रहा है. इसमें हाउसिंग लोन में रेगुलर रीपेमेंट पर 3 महीने की EMI देना. हाउसिंग और कार लोन में 90 फीसदी तक की लोन फैसिलिटी देना. इसके अलावा कोई प्री पेमेंट, प्री क्लोजर और पार्ट पेमेंट चार्जेस का ना होना जैसे फीचर्स शामिल हैं. 

ये भी पढ़ेंबैंक ऑफ बड़ौदा ने बढ़ाई एफडी पर ब्याज दरें, जानिए कितना मिलेगा रिटर्न

गोल्ड लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं

बैंक ने बयान में ये भी जानकारी दी कि 7.70 फीसदी की दर से 25 लाख रुपए तक का गोल्ड लोन भी दे रहा है, जिसमें 3 लाख रुपए तक पर जीरो प्रोसेसिंग फीस देने का ऐलान किया गया है. इसके अलावा बैंक ने अपनी ब्रांच में गोल्ड लोन प्वाइंट भी लगाए हैं, जहां से मात्र 15 मिनट में लोन मिलने का दावा किया जा रहा है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top