All for Joomla All for Webmasters
वित्त

खराब सिबिल स्कोर हो या कम सैलरी, फिर भी आपको ये कंपनी देगी क्रेडिट कार्ड

credit-card

कई बार खराब सिबिल स्कोर या कम सैलरी होने की वजह से लोगों को क्रेडिट कार्ड नहीं मिल पाता है। ऐसे लोगों के लिए फिनटेक स्टार्टअप स्लाइस ने एक खास तरह का क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। ये क्रेडिट कार्ड हर किसी को मिल सकता है। 

कितनी होगी लिमिट: कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कार्ड की क्रेडिट लिमिट कम से कम 2,000 रुपये है। यह भारतीय क्रेडिट कार्ड बाजार में सबसे कम लिमिट है। अब तक, स्लाइस ने अपने कार्ड पर मिनिमम लिमिट 10,000 हजार रुपए तय की थी। अब 2 हजार की लिमिट वाले कार्ड का फायदा उन लोगों को भी मिलेगा जिनकी सैलरी कम है या जिनका सिबिल स्कोर खराब है। 

क्रेडिट लिमिट को बढ़वाने का भी विकल्प:  एक यूजर जारी की गई सीमा का ठीक से उपयोग करके और समय पर बकाया चुकाकर अपनी क्रेडिट लिमिट को बढ़वा सकता है। सबसे अहम बात ये है कि कंपनी अपनी नई कार्ड पर एंट्री या एनुअल फीस भी नहीं लेगी। 

कंपनी ने बताया कि इस कदम का मकसद उन 200 मिलियन भारतीयों तक पहुंच बनाना है जो ऑनलाइन लेन-देन करते हैं, लेकिन कम आय या खराब सिबिल स्कोर के कारण क्रेडिट कार्ड के ओनर नहीं बन सके हैं। कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के जरिए हम बिना क्रेडिट इतिहास वाले उपयोगकर्ताओं को एक स्वस्थ क्रेडिट स्कोर बनाने में मदद करना चाहते हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top